0







    क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक ऐसा कॉलेज हो जहां ब्लैक मैजिक सिखाया जाता हो। शायद वास्तविक जीवन में तो ऐसा नहीं होगा। पर फिल्मी पर्दे पर ऐसा सम्भव है। जी हां, दरअसल जल्द आने वाली एक बॉलीवुड फीचर फिल्म "तेरे इश्क़ की मुझको आदत है" का विषय इसी पर आधारित है।

  मुंबई में हुए एक शानदार कार्यक्रम में पिछले दिनों एमबीसी और भाविन शिंदे की बॉलीवुड फिल्म " तेरे इश्क़ की मुझको आदत है" की घोषणा की गई जहां फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। निर्माता राजू रबारी रुदान एवम् भाविन शिंदे और निर्देशक रहमत अली खान की इस फिल्म में वसीम खान, प्रेरणा खावस, सत्या अग्निहोत्री, आर्या राय, हिना खान, आंचल दलजीत, अभिषेक सिंह, प्रथम घटकल, शाहनवाज़ खान, असीर अहमद, जगत राम बाजपाई जैसे कलाकार नजर आयेंगे। इस मूवी के संगीतकार अबुजार, एक्शन डायेक्टर दर्शन सिंह, कोरियोग्राफर मेहुल कपाड़िया, लेखक समी खान हैं।

   फिल्म के निर्देशक रहमत अली खान ने बताया कि अभी फिल्म का एनाउंसमेंट हुआ है। श्री बनेशवरी चेहल माँ रुदान के आशीर्वाद से इस फिल्म की शूटिंग मार्च से शुरू होगी और साल के अंत तक इसको रिलीज़ करने का प्लान है।

  फिल्म के मुख्य कलाकार इन्दौर निवासी वसीम खान ने कहा कि, इस में वह एक निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। उनके किरदार का नाम देव  है, जिसके कई शेडस हैं। इस फिल्म को आप एक मसाला एंटरटेनर कह सकते हैं। इसमें म्यूज़िक भी है, सस्पेंस भी, थ्रिल भी और एक्शन - रोमांस भी। साथ ही फिल्म में वन साइड लव को एक इंट्रेस्टिंग एंगल से दिखाया जाएगा।

  दिल्ली-गाजियाबाद की रहने वाली प्रेरणा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, उन्होंने कहा कि, वह इस फिल्म में दोहरी भूमिका कर रही हैं। जो उनके लिए एक चैलेंजिंग रोल होगा। लेकिन वह अपने किरदार की तैयारी कर रही हैं।
    इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे सत्या अग्निहोत्री ने बताया कि फिल्म में वह राहुल का किरदार निभा रहे हैं, जिसके कई शेडस हैं। यह फिल्म दरअसल यह कहती है कि प्यार कभी अधूरा नहीं होता और न ही मोहब्ब्त में उम्र कोई मायने रखती है।
फिल्म की एक और नायिका आर्या राय ने कहा कि उन्हें ऑडिशन और कई लुक टेस्ट देने के बाद यह फिल्म मिली। जिसके लिए वह डायरेक्टर रहमत अली खान का शुक्रिया अदा करती हैं।

 फिल्म के संगीतकार अबुजार ने बताया कि फिल्म में अलग अलग सिचुएशन के पांच गाने होगे। रोमांटिक गीत, सैड सॉन्ग और आइटम नंबर भी होगा। फिल्म के कोरियोग्राफर मेहुल कपाडिया और कैमरामैन अजहर शेख हैं। फिल्म के प्रचार-प्रसार की ज़िम्मेदारी वनअप रिलेशंस पीआर एजेंसी निभा रही है।


Post a comment

 
Top