0


हाल ही में मुम्बई स्थित गोरेगांव के एक स्टूडियो में बिहार की आपराधिक पृष्ठभूमि पर बनने जा रही हिंदी फ़िल्म 'जिला जहानाबाद' लॉन्च हुआ।
उसी अवसर पर फ़िल्म के निर्माता निर्देशक पी. राजकुमार, नवोदित अभिनेता युवराज गोस्वामी, अभिनेत्री नेहल खोलकिया, वरिष्ठ अभिनेता रमेश गोयल सहित फ़िल्म की पूरी टीम की उपस्थिति रही।
बताया जा रहा है कि इस फ़िल्म के जरिये एक बार फिर बिहार राज्य में होने वाले अपराध को समाज तक लाया जाएगा। साथ ही प्रशासन व्यवस्था को भी वर्णित किया जाएगा।
फ़िल्म की शूटिंग फरवरी 2020 से जहानाबाद (बिहार) और मुम्बई में शुरू होगी। फ़िल्म में नए चेहरों के साथ बॉलीवुड के परिचित चेहरे भी नज़र आएंगे।
फ़िल्म डायरेक्टर पी. राजकुमार ने बताया यह फ़िल्म की कहानी जहानाबाद जिले की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, इस कहानी में हिंसा प्रतिहिंसा को दिखाया गया है। फ़िल्म के अभिनेता युवराज गोस्वामी की यह पहली फ़िल्म है और पहली ही फ़िल्म में उनका किरदार ग्रे शेड में है जिससे वे काफी उत्साहित हैं। उन्हें गायन का शौक है। एक फ़िल्म काम के लिए वे पी राजकुमार से मिलने गए थे और उन्हें यह रोल आफर हुआ। बतौर अभिनेत्री नेहल की यह पहली फ़िल्म है वह बॉलीवुड के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गणेश आचार्या की असिस्टेंट है और कई गानों में डांसर के रूप में कार्य कर चुकी हैं साथ ही उनकी मैनेजर भी हैं।

Post a comment

 
Top