0
मुंबई : पेटीएम पेमेंट्स बैंक ने आज घोषणा की है कि उसने नवंबर महीने में 6 लाख से टैग्स बेचे हैं। वह फास्टैग्स का सबसे बड़ा जारीकर्ता बन गया है और उसे भारत में इलेक्ट्रॉनिक टोल पेमेंट्स के लिए सबसे ज्यादा स्वीकारा जा रहा है। बैंक ने 1.85 मिलियन से अधिक वाहनों को फास्टैग्स से लैस किया है और दिसंबर 2019 से पहले तीन मिलियन का लक्ष्य है। बैंक सभी प्रमुख शहरों और कस्बों में 3500 बिजनेस कॉरस्पॉन्डेंट्स को तैनात कर फास्टैग्स की बिक्री को बढ़ा रहा है।
पेटीएम पेमेंट्स बैंक 110 से अधिक टोल प्लाजा पर उपलब्ध भारत का दूसरा सबसे बड़ा बैंक है, और यह राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों में तेजी से विस्तार कर रहा है। इसने कई वाहन निर्माताओं जैसे कि मारुति सुजुकी, हुंडई मोटर इंडिया, होंडा कार्स इंडिया, किया मोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, एमजी मोटर इंडिया, के साथ कई अन्य लोगों के साथ साझेदारी की है, जो वाहन खरीद के समय प्री-फिटेड पेटीएम फाॅस्टैग की पेशकश करते हैं।
पेटीएम पेमेंट्स बैंक के प्रवक्ता ने कहा,"हमारे प्रयासों को सरकार के मिशन से जोड़ा जाता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि 15 दिसंबर से पहले वाहन टोल टैग से अच्छी तरह से सुसज्जित हों। हम राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों पर अधिक टोल प्लाजा तक अपनी पहुंच बढ़ा रहे हैं। 

Post a comment

 
Top