1





सुशीला मीडिया टेक प्राइवेट लिमिटेड और भरत कावड, दिनेश अहीर, दीपक वाशीष द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'अंतर्व्यथा' का ट्रेलर लांच शानदार अंदाज़ में रहेजा क्लासिक अंधेरी पश्चिम में किया गया। जहाँ सबसे अलग बात यह रही कि फिल्म का ट्रेलर किसी अभिनेता या अभिनेत्री ने नहीं लांच किया बल्कि किन्नरों ने अपना आशीर्वाद और दुआ देते हुए 'अंतर्व्यथा' का ट्रेलर लांच किया।
उसी अवसर पर फिल्म के एक्टर डायरेक्टर केशव आर्य, फिल्म के निर्माता दिनेश अहीर, फिल्म में अपनी रूहानी आवाज़ देने वाले सिंगर तोचि रैना, एक्टर कुदीप सरीन की उपस्थिति रही।
इस खास मौके पर सिंगर तोचि रैना ने अपनी आवाज़ से महफ़िल में समां बांधा और साथ ही बताया कि फिल्म के निर्देशक और एक्टर केशव आर्य ने बड़ी मेहनत और लगन के साथ फिल्म 'अंतर्व्यथा' बनाई है और दिनेश अहीर ने उनका गाना सुनते ही मन बना लिए कि गाना फिल्म का हिस्सा होगा।
केशव आर्य ने ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर अपनी स्ट्रगल को लोगों के सामने रखा और बताया कि उनके लिए यह फिल्म कितनी ख़ास है और इसे बनाने में कितनी मुश्किलें आई फिर भी उन्होंने उम्मीद का साथ नहीं छोड़ा क्योंकि वह मानते हैं कि सपने उन्हीं के साकार होते हैं जिनके सपनो में जान हो और पैरों से कुछ नहीं होता इरादों में उड़ान हो।
फिल्म 'अंतर्व्यथा' पहले कई फिल्म फेस्टिवल में अपनी कामयाबी का परचम लहरा चुकी है और अब 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top