0




टेलीविज़न के चॉकलेटी बॉय और हैंडसम एक्टर रुसलान मुमताज़ और अद्विक महाजन को अब उनके फैन्स बड़े पर्दे अभिनय करते देखेंगे। वैसे तो रुसलान की शुरुआत फिल्मों से हुई थी लेकिन वह टीवी में अभिनय करते हुए प्रसिद्धि प्राप्त किये हैं। वहीं अद्विक महाजन 'नागिन 3 और दिव्य दृष्टि' सीरियल से लोकप्रिय हुए हैं। अब दोनों एक साथ फिल्म 'लव यु टर्न ' में नज़र आएंगे जो कि एक ट्रायंगल लव स्टोरी है।
 इस फ़िल्म में सीरियल 'कुंडली भाग्य' की खलनायिका रूही चतुर्वेदी और मॉडलिंग की गलियारों से बॉलीवुड में कदम रख रही नवोदित अदाकारा मॉडल और एक्ट्रेस पूर्वा राणा भी मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगी। फ़िल्म के इस रोमांटिक लव स्टोरी में चारों किरदार के दिल के तार एक दूसरे से जुड़े हैं। आगे किसके दिल का कनेक्शन कब अपने प्यार से छोड़ कहीं और जुड़ जाता है फिर प्यार ले लेता है यू टर्न यह देखना काफी दिलचस्प होगा। 
बता दें कि हाल ही में हार्ड रॉक कैफे अंधेरी में फिल्म 'लव यु टर्न' का ट्रेलर और म्यूजिक लांच किया गया जहाँ पर फिल्म की सारी यूनिट के साथ अभिनेता रुसलान मुमताज़ और एक्ट्रेस पूर्वा राणा उपस्थित रहे। अद्विक महाजन और रूही चतुर्वेदी शूटिंग में व्यस्त होने के कारण कार्यक्रम में नहीं पहुँच सके लेकिन अपनी फिल्म के लिए उन्होंने ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी। 
हरीश राउत निर्देशित 'लव यू टर्न' फिल्म का निर्माण 'द वन वर्ल्ड इंटरनेशनल फिल्म्स' के बैनर तले हुआ है जिसके निर्माता संदीप वर्मा और आनंद ठाकोर हैं। फिल्म में 6 गाने हैं जिसे मोहित चौहान, जुबिन नौटियाल, पलक मुंचाल और अदिति पॉल ने  अपनी सुमधुर आवाज़ में गाया है। फिल्म में बेहतरीन संगीत का समावेश है जिसे थाईलैंड के खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है। यह फिल्म 22 नवम्बर 2019 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।

Post a comment

 
Top