0
















 महाभारत में दुर्योधन बनकर ख्याति प्राप्त करने वाले फिट और फाइन अभिनेता-निर्देशक पुनीत इस्सर ने कई फिल्मों में विविध भूमिकाएं बखूबी निभाये हैं। सलमान खान अभिनीत फिल्म 'गर्व' का निर्देशन भी इन्होंने ही किया था। अब पुनीत इस्सर के पुत्र सिद्धांत इस्सर हिंदी फिल्म 'लास्ट डील' के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। मुंबई के रहेजा क्लासिक क्लब में इस फिल्म की घोषणा की गई तो यहां सिद्धांत को आशीर्वाद देने उनके पिता सहित कई हस्तियां उपस्थित हुए जिनमें मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर गणेश आचार्य, कॉमेडियन एहसान कुरैशी, गूफी पेंटल, पवन कौशिक, ब्राइट के योगेश लखानी का नाम प्रमुख है। पुनीत इस्सर द्वारा क्लैप देकर फ़िल्म की घोषणा की गई। इस क्राईम थ्रिलर हिंदी फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी हैं एवं फिल्म में सिद्धांत इस्सर के साथ प्रीति चौधरी, सुपर्णा माला कर, अमित पचौरी नजर आएंगे। 
श्री गहभाम प्रोडक्शंस और एवीए फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही इस फिल्म के पांच निर्माता हैं जिनके नाम अर्जुन सिंह, रवि सिंह, ब्रजेश कुमार राजपूत (बॉबी), राकेश यादव और मनोज कुमार हैं तथा फिल्म के सह निर्माता जेवियर एंथोनी सलदंहा (रूठ फिल्म्स) और अनु जैन हैं। जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग मुम्बई और गोवा में शुरू होगी और जनवरी 2020 में रिलीज़ की जाएगी।
 कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने फिल्म से जुड़ी पूरी टीम को मुबारकबाद देते हुए कहा कि एक फिल्म बनने से 90 लोगों का घर चलता है।
 फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी ने बताया कि इस फिल्म में 3 गाने हैं जो सिचुएशनल सोंग हैं जो कहानी के साथ जुड़ा है।
 सिद्धांत इस्सर के चयन को लेकर फिल्म के निर्देशक राजेश के राठी ने बताया कि किरदार से मिलता जुलता चेहरा मिलने से कहानी बखूबी कही जा सकती है। सिद्धांत की तस्वीरें देखकर और इनसे मिलकर मुझे लगा कि यही इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। यह एक मुश्किल किरदार है कई लेयर्स है लेकिन इन्होंने चैलेंज कुबूल किया।
सिद्धांत ने अपने पिता पुनीत इस्सर के डायरेक्शन में एक प्ले में काम किया है जिसका नाम है महाभारत। इसमें सिद्धांत ने युवा दुर्योधन का रोल किया है।
 एस्ट्रोलॉजर पवन कौशिक ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में महाभारत नाटक देखा है। सिद्धांत ने महाभारत में दुर्योधन का पात्र गजब ढंग से निभाया है। मुझे उम्मीद है कि लास्ट डील में वह अपनी अदाकारी से सबको दीवाना बना लेंगे।
इस अवसर पर सिद्धांत के पिता पुनीत इस्सर ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी और गर्व है कि सिद्धांत ने अपने बलबुते यह फिल्म हासिल की, खुद जाकर ऑडिशन दिया और इस तरह के चैलेंजिंग रोल से अपनी शुरुआत करने को राजी हुए। 

Post a comment

 
Top