0

हाल ही में यूएसए में अपनी दूसरी किताब, ऑटोबायोग्राफी - 'लेसन्स लाइफ टॉट मी अननोइंगली' को लॉन्च करने के बाद, अनुपम खेर ने भारत के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पुस्तक की प्रति भेंट की।
प्रतिष्ठित अभिनेता, जो न्यूयॉर्क में अपने पॉपुलर मेडिकल ड्रामा, न्यू एम्स्टर्डम के दूसरे सीज़न की शूटिंग कर रहे हैं, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपनी किताब को रिलीज़ करने से पहले उन्हें भेंट की थी।
इस बात को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "प्रिय माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपके साथ अपनी ऑटोबायोग्राफी 'लेसन्स लाइफ टॉट मी अननोइंगली' के कवर को शेयर करना बहुत ख़ुशी की बात रही|  आप हमारे देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए हम जैसे लाखों लोगों को प्रेरित करते हैं। आपसे जो पाठ हमने जानबूझ कर सीखें हैं उसके लिए धन्यवाद। जय हो और जय हिंद।
हालांकि, बहुमुखी अभिनेता को एक सुखद आश्चर्य हुआ जब पीएम ने खुद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने के लिए मैसेज किया| उन्होंने लिखा, "बहुत कुछ है जो हम एक-दूसरे से सीखते हैं, जानबूझकर और अनजाने में। खुद को शिक्षित करने की प्रक्रिया कभी भी बंद नहीं होती है। उम्मीद है ऐसे ही हम सीखते रहे और नए पहलुओं को खोजते रहे। अनुपम खेर आपकी किताब के लिए शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि लोग आपके अनुभवों के बारे में पढ़ने का आनंद लेंगे। 
मोदी के प्यार और प्रोत्साहन को याद करते हुए, अनुपम खेर ने उल्लेख किया था, "हमारे माननीय प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी से इस प्रतिक्रिया को प्राप्त करना बहुत ही विनम्र महसूस करवा रहा है। उनके शब्दों में, जानबूझकर और अनजाने में चीजें सीखना शानदार है। तथ्य यह है कि हमारे माननीय प्रधानमंत्री को लगता है कि मेरे जीवन की कहानी लोगों को प्रेरित करने में मदद करेगी,  जो कि बहुत ही संतुष्टिदायक है। 

Post a comment

 
Top