0

शमिता शेट्टी ने अपने करियर में एक्टिंग के अलावा कई सारी चीजें की हैं जिसमें, इंटीरियर डिज़ाइनिंग, फैशन डिज़ाइनिंग, डांसिंग, ट्रेवलिंग जैसी कई चीजें शामिल है। अब एक बार फिर अपने करियर में कुछ नया करते हुए शमिता ने हाल में ही पंजाबी म्युज़िक वीडियो में अपना डेब्यू किया है। जिसे कोई और नहीं बल्कि उनके जीजा राज कुंद्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। हमेशा नए डांस फॉर्म्स करने के लिए तैयार शमिता शेट्टी ने डांस के लिए अपने प्यार के चलते इस म्युज़िक वीडियो को हामी दे दी।
इससे पहले शमिता ने 'शरारा शरारा', 'चोरी पे चोरी' और 'बरस आये बादल' जैसे गानों पर अपने धमाकेदार डांस से दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। अब इस पंजाबी म्युज़िक वीडियो से वो अपनी दमदार वापसी करने वाली हैं।
इस पंजाबी म्युज़िक वीडियो का नाम 'तेरी माँ' है। इसमें व्यक्ति के माँ और उसकी पसंद की लड़की पर आधारित कहानी दिखाई जायेगी। इसे एक गांव के ढाबे  और एक नाइट क्लब सेटअप में शूट किया है। इस म्युज़िक वीडियो में शमिता शेट्टी को पंजाबी कुड्डी के तौर पर देखा जाएगा जो मज़ाकिया तौर पर लड़के से कहती है कि वो उसे उसकी माँ से ज्यादा प्यार करती है।
टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत, इस पंजाबी गाने में शमिता के साथ टिक टॉक स्टार, मानव छाबड़ा नज़र आ सकते हैं।
शमिता कहती हैं, "यह एक मज़ेदार, पेप्पी पंजाबी गाना है और इसने मुझे वह करने का मौका दिया जो मुझे सबसे अधिक पसंद है ...डांस  !!! हमने एक दिन में गाने को मुंबई की प्रचंड गर्मी में शूट किया, लेकिन सच कहूं तो ये मायने नहीं रखता है, क्योंकि टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार था। मुझे जीजू के साथ पहली बार काम करने में बहुत मज़ा आया था। जितना मैं उन्हें जानती हूँ वो बहुत ही पैशनेट हैं साथ ही साथ सरप्राइज़ से भरे हुए हैं।

Post a comment

 
Top