0

मुंबई, 25 जुलाई 2019: पुराना वाहन खरीदने पर उसकी क्वालिटी और प्रदर्शन को लेकर कई तरह की आशंकाएं रहती हैं। उन्हें दूर करने के लिए  भारत में पुरानी कारों की खरीद-फरोख्त के लिए भारत के अग्रणी ओमनी-चैनल प्लेटफॉर्म ट्रूबिल ने रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) नामक बिक्री के बाद की सुविधा पेश की है। यह सेवा मुंबई जैसे मानसून-प्रभावित शहरों में विशेष रूप से बारिश के मौसम में ग्राहकों के लिए एक बहुत ही अच्छे समाधान के रूप में उभर रही है।
सिर्फ 1,500 रुपए के मामूली शुल्क पर यह सेवा पूरे एक वर्ष के लिए दी जाती है। सर्विस के कॉल के एक घंटे के भीतर संबंधित सेवा प्रदाता से गारंटी के साथ आरएसए लिया जा सकता है। ट्रूबिल सदस्य के तौर पर ग्राहकों को 20 किलोमीटर की दूरी तक बैटरी चेकअप और जंप स्टार्ट, छुटपुट मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल चेकअप, व्हील चेंज, फ्यूल अरेंजमेंट और की-लॉकआउट असिस्टेंस, छुटपुट क्लच और ब्रेक एडजस्टमेंट, ऑन-रोड छुटपुट ब्रेकडाउन और टोइंग असिस्ट जैसी सेवाएं मिलती हैं। इससे ज्यादा दूरी होने पर उन्हें अतिरिक्त भुगतान करना होता है।  
ट्रूबिल के सह-संस्थापक शुभ बंसल ने कहा, “ट्रूबिल में हम अपने ग्राहकों की सुविधा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं। रोड साइड असिस्टेंस (आरएसए) जैसे फीचर के माध्यम से हम अपने ग्राहकों को हमारी ओर से हर तरह का सहयोग प्रदान करना चाहते हैं, ताकि अप्रत्याशित ब्रेकडाउन जैसी परेशानी सामने आने पर उनका तत्काल निपटारा कर सके। मौसम की अनिश्चितता को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से मुंबई जैसे शहरों में, इस तरह की आसानी से उपलब्ध और कॉस्ट-इफेक्टिव सर्विस उनके लिए बहुत बड़ी मदद होगी। हमें उम्मीद है कि हम अपने ग्राहकों के लिए पुरानी कार से जुड़ी सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप सॉल्युशन के रूप में अपनी योग्यता साबित करते रहेंगे।

Post a comment

 
Top