0



मुंबई, 25 जुलाई 2019: पूरे भारत में खुलेपन और सद्भाव का जश्न मनाने के अपने दृष्टिकोण को रेखांकित करते हुए प्रतिष्ठित पेंट निर्माता शालीमार पेंट्स ने अपना नवीनतम अभियान, ‘हर रंग खूबसूरत’ (एचआरके) लॉन्च किया है। शालीमार पेंट्ल की ओर से एचआरके एक अनूठी पहल होगी, जिससे समावेशी और समानता का संदेश पूरे भारत में दिया जाएगा। यह मार्केटिंग कैम्पेन रेडियो, आउटडोर और डिजिटल माध्यमों पर चलाया जाएगा।
पारंपरिक मार्केटिंग से दूर हटते हुए शालीमार पेंट्स डिवाइसिव (विभाजनकारी), ओपिनिएटेड (राय से प्रेरित) और जजमेंटल (निर्णयवादी) मानसिकता को बदलने के लिए बोल्ड अप्रौच अपना रहा है। इस कैम्पेन के हिस्से के रूप में शालीमार पेंट्स विविध रंगों के आनंद को साझा करने के लिए एक फोटोग्राफी प्रतियोगिता का आयोजन करेगा। सभी प्रतिभागियों के लिए जीवन के रंगों में गहराई तलाशने और उनमें से सर्वश्रेष्ठ को कैमरे के लेंस के माध्यम से बाहर लाना आवश्यक होगा। जीवन की विभिन्न भावनाओं को व्यक्त करने वाली सर्वश्रेष्ठ तस्वीर क्लिक करने वाले को रोमांचक पुरस्कार मिलेगा।
शालीमार पेंट्स की स्ट्रेटेजी, ग्रोथ और मार्केटिंग विभाग में वाइस प्रेसिडेंट सुश्री मीनल श्रीवास्तव ने कहा, “सदियों से हमारे देश में ज्यादातर लोगों ने सामयिक मुद्दों को सुनने से सीधे इनकार किया है या उनकी अनदेखी की है या उन्हें एक कलंक के तौर पर देखा है। भले ही इसका प्रभाव कम हो, एचआरके के साथ हम इस चुनौती को दूर करने और बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं। हम दृढ़ इच्छाशक्ति के माध्यम से चुप्पी तोड़ने और लोगों को समान रूप से व्यवहार कर धर्म, जाति, लिंग, और पेशे के संदर्भ में हर रंग को प्यार करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। हम इस तरह के इनोवेटिव कैम्पेन शुरू करने को लेकर  उत्साहित हैं और हमारे आसपास की जिंदगियों को अर्थपूर्ण बनाने की उम्मीद करते हैं। 

Post a comment

 
Top