0





मुंबई के सबसे बड़े फैशन और क्रिएटीव इंस्टीट्यूट आईएनआईएफडी बोरीवली के डिजाइनर छात्रों ने लेयर एम 2019 में आयोजित फैशन शो में पहले संस्करण के डिजाइन प्रस्तुत किए। इस फैशन शो में विश्व के फैशन और डिजाइन की दुनिया से जुड़ीं एश्ले रिबेलो, कवलजीत सिंह, सलीम असगरअली, केन फन्र्स, श्रीमती भामिनी सुब्रमण्यम, डाॅ. वैभवी राणावडे, श्रीमती मंजुला जगतरामका सहित कई और हस्तियां मौजदू रहीं।
पूरी दुनिया की सभी सभ्यताओं में अलग-अलग तरह के फैब्रिक मनुष्य के जीवन से जुड़े कभी अलग नह होने वाला हिस्सा रहा है। लेयरिंग का सफर मनुष्य के जन्म से शुरू होकर उसके अंत तक जाता है। इसलिए फैशन कई क्रिएटीव लेयर्स से होता हुआ हमारी लाइफस्टाइल का एक खास हिस्सा बन गया है।
लेयर एम 2019 की थीम अरौरा-नाॅदर्न लाइट्स थी। अरौरा को धु्रवीय प्रकाश या नाॅदर्न लाइट्स के नाम से भी जाना जाता है, जो उच्चतम अक्षांश पर सौर उर्जा एवं आवेशित कणों से से मिलने से उत्पन्न हुआ प्राकृतिक दृश्य है। इस साल शो में खूबसूरत रंगों को चुना गया और रंगों के अलग-अलग लेयर्स व शेड्स को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया गया। इस कलेक्शन को तीन अलग-अलग शोज किड्स कलेकश्न, एडल्ट कलेक्शन और दि फिनाले शो में बांटा गया, जिनमें आईएनआईएफडी बोरीवली का सर्वश्रेष्ठ डिजाइन भी प्रस्तुत किया गया। 

Post a comment

 
Top