0






  आज लगभग हर चैनल पर एक ही तरह के धारावाहिक देखकर लोग ऊब चुके है। लेकिन अब डीआईविडा पिक्चर्स के बैनर तले बनानिर्माता विकास कपूर व सार्थक कपूर का नौ रस से भरपूर नया शो 'अचानक उस रोज़५ मई से 'दंगल टीवीचैनल पर शुरू होने जा रहा है। जोकि एक घंटे का होगा और प्रत्येक रविवार दोपहर १ बजे प्रसारित होगा। इसके हर एपिसोड में नई कहानी होगी जोकि नौ में से किसी एक रस जैसे- श्रंगारकरुणारौद्रवीरभयानक वीभत्स,अद्भुतशांत और भक्ति पर आधारित होगा। रहस्य,रोमांच और पुनर्जन्म की कहानियों को इसमें विशेष रूप से जोड़ा गया हैजो एक ही शो के द्वारा दर्शकों को एक खास अनुभव करवाएगा। वैसे यह शो इसलिये भी खास है कि शादी के बाद अभिनेत्री शालिनी कपूर पहली बार अपने पति रोहित कपूर के साथस्क्रीन शेयर कर रही हैं।
  उत्तरप्रदेश के कानपुर से मुंबई आकर फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का ज़माने वाले विकास कपूर इस शो 'अचानक उस रोज़के लेखक और निर्माता है। जोकि धार्मिक धारावाहिकों के लेखन के बेताज बादशाह है। इन्होने धारावाहिक,' ॐ नमः शिवाय',' श्री गणेश', 'शोभा सोमनाथ की', 'जय संतोषी माँ',' मन में है विश्वास',' साई भक्तों की सच्ची कहानियांजैसे कई सुपरहिट धारावाहिकों का लेखन किया है। इसके अलावा 'साई की आत्म कथाकुण्डलनी जागरण जैसी कई बुक्स भी लिखी हैं। वैसे कपूर अपने यूट्यूब चैनल 'साइंस इन हिंदुइज़्मके माध्यम से दर्शकों से लगातार जुड़े रहते हैं।
   अपने नए शो के बारे में श्री कपूर कहते है,"यह एक नया प्रयोग है। जोकि 'दंगल टीवीचैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष सिंघल जी के सुझाव पर हमने किया है,जिससे दर्शकों को हर एपिसोड में कुछ नया और ज़रा हट के देखने को मिले।वैसे आजकल 'दंगल टीवीचैनल,जीआरपी रेटिंग में कई दूसरे चैनलों से आगे चल रहा है।वे हमेशा कुछ नया दिखाने की कोशिश करते है।
   डीआईविडा के बैनर तले बने शो 'अचानक उस रोज़के निर्माता विकास कपूर व सार्थक कपूरनिर्देशक राजीव भनोट व आनंद पी कुमारक्रिएटिव निर्माता शरद मेहता और क्रिएटिव हैड मंज़िल श्रीवास्तवसंगीतकार सुनील पटनी और लेखक विकास कपूर है। इसमें मुख्य कलाकार अपरा मेहताशालिनी कपूररोहित कपूररूद्र सोनीके के शुक्लाट्विंकल वशिष्टमीत मुखीअजय मेहरा इत्यादि है।     

Post a Comment

 
Top