0




एयर होस्टेस से एक्ट्रेस बनी दिल्ली गर्ल जश्न अग्निहोत्री ने अभी तक 100 से ज़्यादा विज्ञापन में काम किया है । कुछ  म्यूजिक वीडियो में भी जश्न ने अपनी अदाओं के जलवे बिखेर चुकी है । साथ ही रियलिटी शो ड्रामेबाज़ नंबर 1 शो का संचालन करने का अवसर प्राप्त हुआ ।
जश्न पर मधुर भंडारकर की नज़र पड़ी और उन्होंने अपनी फिल्म इंदु सरकार के एक गीत में शामिल किया फिर अनिल शर्मा ने अपने बेटे की लॉन्चिंग फ़िल्म जीनियस में भी उन्हें डीजे जश्न के रूप में पेश किया ।
जश्न को पंजाबी फिल्म ' चन्न तारा ' में बड़ा ब्रेक मिल गया । इस फ़िल्म में वह डबल रोल में नज़र आएगी ।
जश्न ने बताया कि यह एक कमर्शियल फ़िल्म है जिसमें कॉमेडी ,रोमांस और ड्रामा है। मैंने इस रोल के लिए बहुत मेहनत की है। इस रोल को बढ़िया ढंग से निभाने के लिए मैंने हेमा मालिनी की फ़िल्म सीता और गीता और श्रीदेवी की फ़िल्म चालबाज़ कई बार देखी। इस फ़िल्म के निर्देशक  विनीत अटवाल और निर्माता  सतनाम तातला हैं । चन तारा में पंजाबी और बॉलीवुड की मिलीजुली कास्ट है और मुझे उम्मीद है यह फ़िल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी ।
जश्न बड़ी खुशी के साथ एक बात और बताती है कि जल्द ही एक हिंदी फिल्म भी रिलीज होगी जिसमें वह महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।
 जब उनसे पूछा गया कि आप सिर्फ बॉलीवुड में काम करने का विचार करेंगी तो वह बोली मैं एक कलाकार हूँ , मुझे अच्छे रोल करने हैं फिर चाहे हिंदी हो या कोई और भाषा। मुझे तो सिर्फ अच्छा काम करना है। लेकिन साउथ की फ़िल्म में काम करने लिए बड़ी उत्सुक हूँ ।
 जश्न ने आगे बताया कि भले ही हॉलीवुड हमसे बेहतर है लेकिन हिंदी फिल्मों जैसी संवेदनशीलता वहाँ नज़र नहीं आती ।

संतोष साहू

Post a comment

 
Top