0

ये जरूरी नहीं कि प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत महज़ एक फिल्म से की जाए। सिनेमा का परिदृष्य बदल चुका है। अब सिनेमिर्ची प्रोडक्शन हाउस की लॉन्चिंग एक साथ दो फिल्मों ' द ग्रेट इंडियन कैसिनों और लस्ट वाला लव ' से हो रही है।
अमीषा पटेल, पूनम ढिल्लों, रिम्मी सेन, पंकज बेरी, कृप कपूर सूरी, राजीव निगम, तोची रैना, गिजेल ठकराल, रवि जांघु, आकृति भारती, मनोज गिरी, आदि कलाकारों व निर्देशकोें की मौजूदगी में सिनेमिर्ची प्रोडक्शन्स प्राइवेट लिमिटेड से जुड़े निर्माता चंद्रकांत शर्मा और नीरज शर्मा ने बताया कि निर्देशक रूपेश पॉल की फिल्म 'द ग्रेट इंडियन कैसीनो' और लेखक-निर्देशक रतन पसरीचा की फिल्म ‘लस्ट वाला लव’ की स्टोरी लाइन सबसे अलग है, जो दर्शकों को सोचने पर विवश कर देगी इसलिए दो फिल्मों के साथ हम अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत कर रहे हैं और आगे चलकर भी म्यूज़िक एलबम , वेब सीरीज़, धारावाहिक व फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।
     मुंबई के सन एंड सैंड में हुए इस भव्य कार्यक्रम की शुरूआत राजस्थान के अग्निकुला ग्रुप के म्यूज़िकल बैंड से हुई और फिर रितु पाठक और इंद्राणी शर्मा द्वारा गाए गए आइटम गीतों की प्रस्तुति से समां बंधता गया जो फिल्म 'द ग्रेट इंडियन कैसीनो' के लिए तैयार किए गए हैं जबकि फिल्म ‘लस्ट वाला लव’ का मोशन पोस्टर और कव्वाली व गीत के संगम को दर्शकों के सामने अनूठे अंदाज़ में पेश किया गया है। कार्यक्रम का संचालन अभिनेता अनुज वशिष्ठ द्वारा किया गया।

Post a comment

 
Top