0

स्मिता पाटिल और श्रीदेवी को अपना रोल मॉडल मानती है स्वाति राजपूत

  इस प्यार को क्या नाम दू सीजन 2, एजेंट राघव जैसे कई टीवी धारावाहिकों में काम कर चुकी स्वाति राजपूत फरहान अख्तर और दीपिका पादुकोण के साथ कोक का विज्ञापन भी कर चुकी है। छोटे पर्दे और थिएटर में काम करने के बाद अब अभिनेत्री स्वाति राजपूत बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं ।
उत्साही और उभरती हुई अभिनेत्री स्वाती राजपूत जल्द ही कुशल श्रीवास्तव द्वारा  निर्देशित फिल्म "वोदका डायरी" में नज़र आएंगी। मनाली में स्थित वोदका डायरी के नाम के एक क्लब के चारों ओर इस थ्रिलर फिल्म की कहानी घूमती है, जहां एक हत्या हो जाती है और उसकी जांच होती है। फिल्म में स्वाति के के मेनन के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जो एसीपी की भूमिका निभा रहे हैं। वहीँ फिल्म में राइमा सेन और मंदिरा बेदी भी हैं ।
दिल्ली की लड़की स्वाती राजपूत अभिनय के लिए एक जोश और जुनून रखती है। मायानगरी में बिना किसी गॉडफादर के उन्होंने खुद को स्थापित किया है । अपने आप में विश्वास रखने वाली स्वाती राजपूत श्रीदेवी और स्मिता पाटिल को अपनी प्रेरणा मानती हैं, स्वाति उन्हें ब्रेन और ब्यूटी का सही मिश्रण बताती है। स्वाति कमर्शियल और समानांतर सिनेमा के बीच एक बैलेंस कायम रखना चाहती हूं। उन्हें क्वांटिटी से अधिक क्वालिटी में विश्वास है। वह ऐसी भूमिकाएं करना चाहती हैं जिससे उन्हें संतुष्टि मिलती हो । वह कुछ और भी प्रोजेक्ट्स कर रही है जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द होगी।


Post a comment

 
Top