0

विदेश में सेटल होना हमारे देश में एक बहुत अच्छा स्टेटस माना जाता है और हिंदी फ़िल्मो में हीरो का विदेश जाने का ट्रेंड दर्शको को हमेशा आकर्षित करता रहा है। निर्माता निर्देशक लखविंदर सिंह शबला की फ़िल्म "राजा अबरोडिया" भी पंजाब के एक युवा की अब्रॉड (विदेश ) में मशहुर होने की कहानी है।   एक प्रिव्युव सिनेमा हाल में फ़िल्म का फ़स्ट लुक और सांग लांच किया गया  इस अवसर  पर फिल्म के मुख्य अभिनेता  रोबिन सोही , वैष्णवी पटवर्द्धन  के साथ ही हैरी वर्मा , अभिषेक सिंह पथनिया , निर्माता निर्देशक लखविंदर शबला उपस्थ्ति हुए थे ।
  कहानी पंजाब के एक रईस परिवार के एक मस्त मिज़ाज युवा राजा (रोबिन सोही)  की है जो बिंदास है और अपने शाही ठाठ में मस्त रहता है।राजा की माँ अपने बेटे को बहुत प्यार करती है और हमेशा अपने पति और बेटे की नोंक झोंक में राजा का पक्ष लेती है।  एक दिन गाँव का राहुल  विदेश से एक गोरी मेम  के साथ शादी करके  गांव लौटता है राहुल के  वापस आने की ख़ुशी में आयोजित जलसे में कुछ ऐसी घटना हो जाती है की राजा पुरे गांव के सामने चुनौती स्वीकार करता हैकि वह भी अबरोडिया (विदेश में नाम कमानेवाला ) बनेगा। राजा के विदेश जाने में अड़चनें है क्योकि वह बहुत ही कम पढ़ा लिखा है दूसरी तरफ प्रीति ( वैष्णवी पटवर्धन ) है जिसे भी विदेश जाना है लेकिन उसके पास पैसे नहीं है।  दोनों एक दूसरे को मदद करेंगे इस शर्त पर विदेश के लिए साथ में निकल जाते है।  राजा और प्रीती की अपनी अपनी अलग मंजिले  है जिसे पाने के दौरान उनके साथ बहुत कुछ घटित होता है जो उनकी जिंदगी को बदलता है। क्या राजा विदेश से गोरी मैम के साथ शादी करके "राजा अबरोडिया" बनता है क्या प्रीति विदेश में अपने लक्ष्य को पूरा कर पाती है फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का जायकेदार तड़का है तो पंजाब , जर्मनी , स्विटरजरलैंड के खूबसूरत लोकेशन के साथ पंजाबी  और रोमांटिक म्यूजिक का फ़्यूजन राजा अब्रोडिया का मुख्य आकर्षण है। 
  शाबला फ़िल्म्स के बैनर तले  निर्मित "राजा अबरोडिया"  २३ फरवरी को सिनेमागृहों में प्रदर्शित होगी । फ़िल्म में मुख्य किरदारों में रोबिन सोही , वैष्णवी पटवर्द्धन  के साथ ही हैरी वर्मा , अभिषेक सिंह पथनिया,  ओल्गा हॉफ़मैन , अलंकिता बोरा , वैष्णवी मैक्डोनाल्ड  और योगराज सिंह विभिन्न भूमिकाओं में नजर आएंगे । फिल्म की कहानी, पटकथा  लखविंदर शबला और मनीमजिंदर सिंह ने संयुक्त रूप से लिखी है और फिल्म का संगीत मुख़्तार सहोटा ने तैयार  किया है । फिल्म का डिस्ट्रीब्यूशन मनोज नंदवाना , जय विरात्रा एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जाएगा ।

Post a comment

 
Top