0

अँधेरी में एक संगीतमय कार्यक्रम में वीनस म्यूजिक कंपनी की अलबम ' तु है कमाल ' के साथ बी टाउन के मशहूर योगगुरु अजय चौबे का योगा कैलेण्डर 2018 का विमोचन उनके मित्र फिल्म एक्टर अखिलेन्द्र मिश्रा , और  वीनस म्यूजिक के चम्पक जैन के हाथों हुआ ।

इस अवसर पर योगगुरु के पूरे परिवार के साथ मुख्य अतिथि के रूप में महेंद्र अग्रवाल , लखमेंद्र खुराना , अवनी मोदी , गायत्री अय्यर , रागिनी नंदवानी , के के गोस्वामी सहित योगगुरु के सिंगर एक्टर पुत्र अमित चौबे ने अपने अलबम '  तु है कमाल ' की मॉडल एक्ट्रेस करिश्मा के को लेकर  उपस्थित हुए तो कार्यक्रम में चार चांद लग गया ।
 नवोदित गायक अभिनेता अमित चौबे महान गायक किशोर कुमार को अपना आदर्श मानते हैं और उनके तरह हरफनमौला कलाकार बनने की ख्वाहिशमंद हैं । करिश्मा के जबलपुर से हीरोइन बनने का सपना संजोये मुम्बई आयी है और इस एलबम ब्रेक पाकर बहुत उत्साहित हैं । एल्बम की शूटिंग कोल्हापुर और वाई के मनोरम स्थलों पर की गई है ।
कला मिडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित वीडियो एल्बम के निर्देशक सुधांशु झा , निर्माता अजय चौबे व संगीतकार विशाल राउत और सागर पठारे हैं तथा गीत लेखन प्रणव पटवारी ने किया है ।

- संतोष साहू

Post a comment

 
Top