0

मि.प. संवाददाता / मुंबई

   पिछले कई वर्षो से जोगेश्वरी रेल्वे स्टेशन को विकसित करने की मांग को लेकर स्थानीय वरिष्ठ कांग्रेसी नेता शौकत अलि एम. लोखंडे ने सरकार को अलटिमेटम दे चुके है। अबकि बार उग्र आंदोलन की मांग को लेकर लोखंडे ने स्थानीय रहिवासियों से अपील की है कि वे इस आंदोलन में सहभागी होकर जोगेश्वरी को विकसित बनाएं। 

      मिशन पत्रकारिता को जानकारी देते हुए शौकत अलि ने कहा कि हर बार जोगेश्वरी स्टेशन को दशकों से नज़र अंदाज़ किया गया है। जोगेश्वरी स्टेशन को कई प्रकार की सुविधाओं से वंचित रखा गया है। यहां तक कि बरसों से आधे प्लेटफार्म पर छत तक नहीं है। पिछले कुछ सालों में मुंबई के लगभग हर स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए स्वसंचालित सीढियां लगाई गई हैं।  परन्तु जोगेश्वरी स्टेशन को फिर एक बार नज़र अंदाज़ कर दिया गया है। ऊंची सीाqढयों के कारण बुज़ुर्गों और महिलाओं को काफी कष्ट उठाना पड़ रहा है।
शौकत अलि ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि इस कार्य के लिए स्थानील लोगों के सहायता की उन्हें जरूरत है। ताकि शासन और प्रशासन पर दबाव बनाया जा सके। अत: अपनी राय देने या सहयोग करने के लिए पार्टी के वाट्सअप नं. ७२०८८२३००२ पर अपना नाम, संदेश और पता भेज सकते हैं। 

Post a comment

 
Top