0

राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना अब सिर्फ औपचारिकता ही रह गई है. सोमवार को उन्होंने नामांकन किया है और कांग्रेस के नेताओं ने उनको बधाई भी देना भी शुरू कर दिया है. लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

नई दिल्ली: राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना अब सिर्फ औपचारिकता ही रह गई है. सोमवार को उन्होंने नामांकन किया है और कांग्रेस के नेताओं ने उनको बधाई भी देना भी शुरू कर दिया है. लेकिन मौजूदा दौर में कांग्रेस जिन हालातों से गुजर रही है, पार्टी के अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी 'कांटों भरा ताज' कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा. उनके सामने चुनौती के रूप में पीएम मोदी जैसा 'ब्रांड' है.
मोदी न सिर्फ अच्छे वक्ता हैं बल्कि विरोधियों की किसी भी गलती को पल भर में मुद्दा बनाने से भी नहीं चूकते हैं. कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर इस बात को अच्छी तरह से जान चुके होंगे. राहुल गांधी को अगर कांग्रेस में दोबारा जान फूंकनी है तो कम से कम कुछ चुनौतियां ऐसे हैं जिनसे हर हाल में उनको जूझना ही पड़ेगा.उनकी कांग्रेस अध्यक्ष का पर्चा भरते हुई एक फोटो वायरल हो रही है. लोग जहां राहुल गांधी को बधाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोग राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रह हैं. 


ये हैं कुछ मजेदार ट्वीट्स जो यूजर्स ने ट्विटर पर किए हैं....
 
रमेश वत्स ने लिखा- ''राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के लिए शुभकामनाएं. मुझे लगता है कि वो ये जीत पाएंगे.''

पढ़ें- मैच में बजा 'डॉन' का गाना तो ठुमके लगाने लगा अंपायर, वीडियो देख हो जाएंगे लोट-पोट
 

Post a comment

 
Top