0
ताज नदेसर पैलेस और ताज गंगा होटलों को दुनिया भर की टॉप 1% प्रॉपर्टीज़ में स्थान मिला

मुंबई। वाराणसी के ताज नदेसर पैलेस और ताज गंगा को ट्रिपएडवाइज़र के ट्रैवेलर चॉइस अवॉर्ड्स 2024 में प्रतिष्ठित 'बेस्ट ऑफ़ द बेस्ट' अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया है। इस सम्मान से इन होटलों को दुनिया भर की टॉप 1% प्रॉपर्टीज़ में स्थान मिला है। 
ट्रिपएडवाइज़र के ट्रैवेलर चॉइस अवॉर्ड्स में उन व्यवसायों को सम्मानित किया जाता है जिन्हें सबसे अच्छे रिव्यू और दुनियाभर की टॉप 10% प्रॉपर्टीज़ में रैंक लगातार हासिल होता है। ताज गंगा ने पिछले पांच सालों से इस कैटेगरी में अपना स्थान कायम किया है। इस प्रतिष्ठित ग्रुप का एक हिस्सा होना उत्कृष्टता और मेहमानों की संतुष्टि के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
 विशाल सिंग, जनरल मैनेजर, ताज गंगा - ताज नदेसर पैलेस वाराणसी ने कहा,"हमें गर्व है कि ताज नदेसर पैलेस और ताज गंगा को ट्रिपएडवाइज़र के 'बेस्ट ऑफ़ द बेस्ट' अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया। यह सम्मान अतुलनीय हॉस्पिटैलिटी और यादगार अनुभव प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करते हैं।"
गुलाब के शांत और आमों के हरे-भरे बगीचों  के बीच स्थित, ताज नदेसर पैलेस वाराणसी की चहल-पहल और भीड़ से अलग एक शांत और बेहद खूबसूरत निवास प्रदान करता है। यह वास्तुशिल्प रत्न 1782 में बना हुआ है, पास के मंदिरों के जीवंत रंगों को प्रतिबिंबित करता है। यहां मेहमानों का स्वागत घूमते हुए मोर और चमेली की नाजुक खुशबू से किया जाता है। यहां आने वाला हर शख़्स शाही विरासत और आधुनिक विलासिता के मिलाप वाली दुनिया का अनुभव करता है। महल के आलीशान क्वार्टर में महाराजा के कालजयी भव्यता को दर्शाते हुए मूल फर्नीचर को प्रदर्शित किए गए हैं।
दुनिया भर में मशहूर ताज हॉस्पिटैलिटी का प्रतीक, ताज गंगा में आप वाराणसी के रहस्यमय आकर्षण का अनुभव करते है। 12 एकड़ में फैला यह होटल बहुत ही शांत और शानदार है। ताज गंगा में रिफर्बिश्ड फर्नीचर और पुरानी कलाकृतियाँ आधुनिक इंटीरियर को एक पुराना आकर्षण प्रदान करती हैं।
ताज नदेसर पैलेस और ताज गंगा में मेहमान स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों का लुफ़्त उठा सकते हैं। जे वेलनेस सर्किल में समग्र कल्याण पेशकशों का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, समर्पित कंसीर्ज सर्विसेज़ मेहमानों को शहर के कालातीत आश्चर्यों की सैर कराकर वाराणसी का वास्तव में अविस्मरणीय अनुभव कराती हैं।

Post a Comment

 
Top