0
आगामी हिंदी थ्रिलर "ब्लाइंड गेम" के फिल्म निर्माता, जिसमें अर्जुन रामपाल और प्रियामणि हैं और संगीत सिवन द्वारा निर्देशित थी, ने अपने प्रिय निर्देशक के निधन पर शोक व्यक्त किया है। संगीत सिवन का 8 मई को मुंबई के प्राइवेट अस्पताल में निधन हो गया। वह 61 वर्ष के थे। संगीत सिवन की एक बीमारी के इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।
अभिनेत्री प्रियामणि ने कहा, “संगीत सिवन सर के साथ हमेशा सबसे प्यारी यादें रहेंगी।वो मेरे लिए पिता तुल्य थे , हमने एक फिल्म में एक साथ काम किया और उस फिल्म के बाद से वह हमेशा मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक थे और रहेंगे, मैं वास्तव में उनकी प्रतिभा की बहुत बड़ी फैन हूं ,जब से मैंने उनकी मलयालम फिल्म योद्धा देखी है, तब से मैं हमेशा उनकी  प्रशंसक रही हूं। वे हमेशा उनके शूटिंग के रोचक किस्से सुनाया करते थे..उनके हमेशा मुस्कुराते चेहरे की याद आएगी। यहां तक कि हमारे नए साल (विशु) के दौरान भी उन्होंने मुझे शुभकामनाएं देते हुए एक निजी संदेश भेजा था और पूछा था कि क्या वह कुछ पायसम भेज सकते हैं.. मेरी इच्छा थी कि संगीत सर उनके खूबसूरत कैमरे से मेरी तस्वीर लें..मुझे लगता है कि वह इच्छा अधूरी रह जाएगी”.आपकी याद आएगी सर!!!
 अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, "सबसे अद्भुत व्यक्ति में से एक के असामयिक निधन से मैं पूरी तरह से टूट गया हूं, जिसे जानने और जिसके साथ काम करने का मुझे सौभाग्य मिला है। मेरे प्रिय मित्र, आप इतने सारे लोगों के लिए एक प्रेरणा थे। आपका जुनून।" फिल्मों के लिए अद्वितीय है। आपका दिल ♥️ हमेशा दयालु और सौम्य था। मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं आपको दूसरी तरफ देखूंगा। जयश्री मैडम और बच्चों, सभी प्रियजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। #RipSangeetSivan 🙏🏽ओम शांति''।
निर्माता, अनुज शर्मा ने कहा, "हम पूरी तरह सदमे में हैं और विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं।" हम अभी अपनी फिल्म ब्लाइंड गेम के प्रीव्यू  के दौरान मिले थे, जो आने वाले महीनों में रिलीज होने वाली है और वह इसे लेकर काफी रोमांचित थे। हम यहां तक कि फिल्म के प्रमोशन और मार्केटिंग के बारे में भी बात कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यवश  हमारे फिल्म के कप्तान, हमारे फिल्म के निर्देशक, हमारे साथ नहीं होंगे। हम उनकी सहयोग के लिए हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे। सिवन सर  एक मधुर, मृदुभाषी और महान इंसान थे। हम उन्हें हमेशा याद रखेंगे और अपने शूटिंग अनुभव और उनके साथ समय बिताने की यादों को संजोकर रखेंगे। मेरी हार्दिक संवेदनाएँ उनके परिवार और प्रियजनों, उनकी पत्नी, बच्चों और भाई-बहनों के प्रति हैं। हम आपको हमेशा याद करेंगे, आपकी आत्मा को शांति मिले!!
कुशाग्र शर्मा और सृष्टि शर्मा ने थंडरस्काई  एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म 'ब्लाइंड गेम' का निर्माण किया है, जिसका प्रीमियर जल्द ही ओटीटी पर होगा।

Post a Comment

 
Top