0

    अपकमिंग फिल्म मडगांव एक्सप्रेस जिसे रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है, हर दिन के साथ सुर्खियों बटोर रही है। इस फिल्म के ट्रेलर और गाने पहले से ही छा गए हैं और ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स हासिल कर रहे है। यानी इस फिल्म को लेकर ऑडियंस में एक्साइटमेंट खूब है और अब जो खबर हम आपके लिए लाए हैं उसे पढ़कर आप यकीनन खुशी से उछल पड़ेंगे।
    इस फिल्म का निर्देशन कुणाल खेमू ने किया है। फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी अविनाश तिवारी जैसे टैलेंटेड कलाकार हैं और जिसकी एक झलक ने लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है और वे यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि निर्माता उनके लिए और क्या सरप्राइज पेश करने वाले हैं।
    ऐसे में फिल्म की डेवलपमेंट से जुड़े सोर्सेज ने एक एक्साइटिंग खुलासा किया है। प्रोडक्शन से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, "एक्सेल एंटरटेनमेंट के मेकर्स दर्शकों के लिए कुछ बड़ा प्लान बना रहे हैं। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म में भरपूर एंटरटेनमेंट के लिए, फुकरे फ्रेंचाइजी के लीड कास्ट का दिलचस्प कैमियो हो सकता है।"
    सूत्र ने आगे कहा, "क्योंकि मडगांव एक्सप्रेस और फुकरे दोनों एक्सेल एंटरटेनमेंट के आईपी में शामिल हैं, तो मेकर्स मडगांव एक्सप्रेस में क्रॉस-ओवर कर सकते हैं, जो यकीनन सिनेमाघरों में हंसी का माहौल और मैडनेस पैदा करेगा।"
    फिल्म सिनेमाघरों में अपनी रिलीज से सिर्फ एक हफ्ता दूर है, और फिल्म के लिए उत्साह लगातार बढ़ रहा है।
फिल्म की शानदार कास्ट में शामिल होते हुए नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम मैडनेस से भरी इस दुनिया में और भी अधिक जादू और हंसी भर रहे हैं। ह्यूमर, क्रेजी एडवेंचर और फुल एंटरटेनमेंट के मिक्सचर के साथ, यह सभी के लिए एक मस्ती से भरपूर राइड की गारंटी देती है!

    "बचपन के सपने... लग गए अपने," इस टैगलाइन के साथ, 'मडगांव एक्सप्रेस' को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। वहीं, कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Post a Comment

 
Top