0
सिंगल गाने हमेशा से श्रोताओं की पसंदीदा रही है और बड़े पैमाने पर सोलो गाने हिट भी हो रहे हैं। हाल ही में प्रसिद्ध संगीतकार शिखर संतोष ने एक रोमांटिक सांग बनाया है जिसे खूबसूरत आवाज़ में गाया है सिरीशा भगवातुला और रिदम रोहिन ने। रिदम रोहिन की बात करें तो वे अमेरिका में रहते हैं और उन्होंने प्रसिद्ध म्यूज़िक इंस्टिट्यूट कॉलेज ऑफ़ कंटेम्पररी म्यूजिक इन हॉलीवुड से गायन की शिक्षा ली है। सिरीशा ने हाल में ‘घोड़े पे होके सवार... सांग गाकर रातों रात सुर्ख़ियाँ बँटोरी हैं यह सांग लोगों के बीच काफ़ी पसंद किया जा रहा है।
लता मंगेशकर के साथ काम कर चुके संगीतकार शिखर संतोष ने सिरीशा और रिदम रोहिन की बेहतरीन आवाज़ में जब नया गाना रिकॉर्ड किया तो स्टूडियो में बैठे लोग झूमने लगे। स्वयं सिरीशा और रिदम को लगता है कि यह मेलोडी गाना लोगों को बेहद पसंद आएगा। इस गाने को प्रसिद्ध गीतकार असलम साहनी ने लिखा है और म्यूज़िक अरेंजर हैं रिकेश गुरुंग। इस गाने का वीडियो निर्देशन भूषण दहाल करने वाले हैं।
शिखर संतोष ने बताया कि सांग में टीवी जगत के चर्चित चेहरों को लिया जाएगा और इसका म्यूज़िक टी सीरिज़ के साथ रिलीज़ किया जाएगा।

Post a Comment

 
Top