0
कंचन श्रीकृष्णा ने मुंबई के व्यंजन हॉल में कराया श्रीराम चरित्र मानस (रामायण) का अखंड पाठ 

मुंबई। अँधेरी पश्चिम स्थित ओशिवरा पुलिस स्टेशन के पास व्यंजन हॉल में गत दिनों श्रीराम चरित्र मानस (रामायण) के अखंड पाठ के कार्यक्रम का आयोजन किया गया। "मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान् श्रीराम" के आदर्शों पर चलने वाले फिलॉस्फर, पत्रकार और लेखक अरुण कुमार कमल ने 28 वर्षों के संघर्ष भरे "मुंबई वास" के बाद इस अखंड पाठ में शामिल हुए। 
उल्लेखनीय है कि भारत में ऑनलाइन चैनल और OTT की शुरुआत पत्रकार, लेखक और फिलॉस्फर अरुण कमल ने की थी। यही नहीं इससे पहले इन्होने मुंबई में लोकल केबल टीवी न्यूज़ चैनल की शुरुआत भी की थी।
इस अवसर पर कथाकार ऋतुअल द्वारा परफॉर्म "श्रीराम चरित्र मानस" (रामायण) के अखंड पाठ के कार्यक्रम का आयोजन फिल्म प्रोड्यूसर कंचन श्रीकृष्ण सिंह द्वारा किया गया। जिसमें श्वेत निशा तथा उषा मौर्या ने भी सहकार्य किया। 
इस मौके पर फैशन डिज़ाइनर दीया तिवारी के अलावा हॉलीवुड ट्रेंड अभिनेता और लेखक राकेश आनंद, निर्माता एहसान एम. के., राजस्थानी फिल्मों के प्रसिद्द अभिनेता विक्की हाडा, राजकुमार कनोजिया, कॉमेडियन सुनील पाल आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे। 
कार्यक्रम में व्यंजन हाल के सर्वेसर्वा "प्रमोद जी" का विशेष योगदान रहा। श्रद्धालुओं ने अखंड पाठ के बाद आरती के पश्चात प्रसाद ग्रहण किया और एक दूसरे के उज्जवल भविष्य की कामना की।

Post a Comment

 
Top