0
अभिनेता रवि यादव की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फ़िल्म आग और सुहाग का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म के ट्रेलर को देखने के बाद से दर्शकों व फिल्मी क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ लोग इसे पुराने पैटर्न की कहानी बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इस फ़िल्म को यह कहते सुने जा रहे हैं कि इसमें फूहड़पन नहीं है और फ़िल्म में कुछ अच्छा देखने को मिलेगा। कुछ दर्शकों को इसमें मिडिल क्लास परिवार की कहानी नज़र आई तो कुछ लोगों को इसमें दहेज उत्पीड़न का एंगल एक सच के रूप में दिखाई दिया। कुल मिलाजुलाकर दर्शकों को यह ट्रेलर पसंद आ रहा है और लोग इस फ़िल्म के रिलीज होने का इंतज़ार कर रहे हैं। कई लोग ये भी कहते सुने गए कि संजय पांडेय ने अपने लीक से हटकर सकारात्मक कैरेक्टर किया है जो वाक़ई देखने योग्य होगा। वहीं अभिनेता रवि यादव के बारे में लोगों का कहना है कि लुक और पर्सनैलिटी के हिसाब से कैरेक्टर में जंच रहे हैं। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है।
https://www.youtube.com/watch?v=4UBuaDyXOAk  

 रिश्वा फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म "आग और सुहाग" के निर्माता हैं राकेश चंद्रा। फ़िल्म का निर्देशन संजय वत्सल ने किया है। संगीत मधुकर आनंद का है। फ़िल्म आग और सुहाग के नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी ने किया है जबकि कैमरा पर जगविंदर हण्डल रहे। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।
फिल्म के स्टार कास्ट चंबल बॉय रवि यादव, श्रुति राव, संजय पांडे, अनामिका पांडे, जे. नीलम, अनीता सहगल, संतोष पहलवान, आयुषी पॉल, खुशबू यादव, कृष्णा यादव, बंती तिवारी, डॉली गुप्ता आदि है।

Post a Comment

 
Top