0
मुम्बई। साल भर अवार्ड फंक्शन करते रहने वाले आयोजक कृष्णा चौहान आगामी 4 मई 2023 को अपने जन्मदिन के अवसर पर 'चौथे लीजेंड दादा साहेब फाल्के अवार्ड 2023' का भव्य आयोजन मुम्बई के उपनगर अंधेरी पश्चिम स्थित मेयर हॉल में करने जा रहे हैं। केसीएफ प्रस्तुत इस पुरस्कार समारोह में उन हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने फिल्मी दुनिया मे अपनी विशिष्ट पहचान स्थापित की है साथ ही समाज सेवा और मानव सेवा का सराहनीय कार्य किया है। अपनी कला और व्यक्तित्व का उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए सोसाइटी को नई राह दिखाने वालों को इस बार सम्मानित किया जाएगा।
 कृष्णा चौहान द्वारा आयोजित इस अवार्ड समारोह में कई हस्तियां मौजूद होंगी। 
इस अवार्ड समारोह के सीजन 4 को लेकर कृष्णा चौहान बेहद उत्साहित हैं और अभी से इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। 
बता दें कि कृष्णा चौहान बॉलीवुड में फिल्ममेकर के रूप में काम कर रहे हैं। इसके साथ ही वह सामाजिक कार्यों में भी हमेशा आगे रहते हैं। कोविड काल के दौरान उन्होंने न सिर्फ जरूरतमंदों को राशन वितरित किया बल्कि उन्होंने भगवतगीता भी लोगों को भेंट किया।
अपने सभी अवार्ड समारोह में समाज सेवकों, बिज़नेसमैन, फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के साथ साथ कृष्णा चौहान कई पत्रकारों, फोटोग्राफर को भी सम्मानित करते हैं।
 कृष्णा चौहान बताते हैं कि शीघ्र ही अपनी अगली हॉरर थ्रिलर फिल्म 'आत्मा डॉट कॉम' की शूटिंग भी शुरू करेंगे। इस फिल्म में प्रसिद्ध संगीतकार दिलीप सेन का संगीत है। वह 'लीजेंड दादासाहेब फाल्के 2023' का चौथी बार आयोजन करने जा रहे हैं। इस पुरस्कार समारोह में सिनेमा, टीवी, वेब सीरीज के निर्माण में महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाने वालों को यह सम्मान प्रदान किया जाएगा।

- संतोष साहू

Post a Comment

 
Top