0
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई नए रिकार्ड्स बनाने वाली फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी का अब चौथा पार्ट जल्द दर्शको के बीच आने वाला है। फिल्म के मुख्य एक्टर और जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने इस बात की जानकारी मीडिया को दी। 'सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग' के सेमिफाइनल के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव ने इस बात की जानकारी दी। साथ ही आपको बता दें कि निरहुआ एंटरटेनमेंट की फिल्म 'घूँघट में घोटला' के तीसरे पार्ट की शूटिंग भी 20 अप्रैल से लंदन में शुरू की जाएगी। 
अभिषेक किंग कुमार के एसोसिएशन में बन रही 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' और 'घूंघट में घोटाला 3' की शूटिंग 20 अप्रैल से लन्दन में की जाएगी। फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 4' और 'घूँघट में घोटला 3' में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, प्रवेश लाल यादव, नीलम गिरी, अयाज़ खान और अमित शुक्ला नजर आएँगे। साथ ही बाकि कलाकारों का चयन भी किया जा रहा है। इन दोनों फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर करेंगे। 
निरहुआ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही यह दोनों फिल्में अब तक के बाकी पार्ट्स से बिल्कुल अलग और नया अंदाज में बनायी जाएगी। जिसका प्री-प्रोडक्शन काम किया जा रहा है। फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

Post a Comment

 
Top