0






मुम्बई। प्लांट 9 प्रोडक्शन की प्रस्तुति नई गीत 'तू मुझे याद आया' रिलीज के लिए तैयार हो गया है जिसे दर्शक बहुत ही जल्दी यूट्यूब पर देख सकेंगे। इस गीत को रानी इंद्रानी शर्मा और चिंतन बाकीवाला (रॉकस्टार) ने गाया है। वैसे तो रानी इंद्रानी शर्मा के सभी सॉन्ग हिट होते हैं मगर यह सॉन्ग कुछ ज्यादा ही खास रहने वाला है।

इससे पहले भी एक गीत रानी इंद्रानी की आवाज में रिलीज किया गया था जिसका नाम था 'दिल तोड़ना ही था'। जिसे दर्शकों ने बहुत ही पसंद किया था 85 लाख लोगों ने देखा और अभी लोग इसको खूब देख रहे हैं। इंस्टाग्राम रील पर भी चार लाख पोस्ट और शेयर किया गया। अब इसी तरह से सिंगर रानी इंद्रानी शर्मा का नया सॉन्ग 'तू मुझे याद आया' जल्दी ही धूम मचाने आ रहा है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगा।

 इस गीत के निर्माता अश्वनी कुमार गुलाटी हैं वहीं इस गाने का निर्देशन जयवीर पनघाल ने किया है। इसके म्यूजिक डायरेक्टर संजीव अजय, कम्पोज़र व लेखक संजीव चतुर्वेदी डीओपी अभय आंनद मिश्रा, एडिटर अलोक सिंह हैं। स्टोरी रानी इन्द्राणी शर्मा और मन गुलाटी ने लिखा है। गीत के वीडियो में कलाकार रवि भाटिया, अंकिता दवे और निकिता सोनी दिखाई देंगे।

Post a Comment

 
Top