0


मुम्बई। २६ जनवरी २०२३ को मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर यहाँ के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सिराज इनामदार, पुलिस अधिकारी मिसाल सहित वर्सोवा पुलिस स्टेशन के सभी पुलिस अधिकारीयों ने भाग लिया। यहाँ के पुलिस दल ने पूरे सम्मान के साथ पहले राष्ट्रध्वज को सलामी दी और फिर ध्वजा रोहण का पवित्र कार्यक्रम संपन्न हुआ। 

ध्वजारोहण के पवित्र मौके पर एसीपी माने ने ध्वज फहराया। इस मौके पर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सिराज इनामदार, समाज सुधारक और बॉलीवुड के म्यूजिक वीडियो प्रोड्यूसर गुरु सिंह, समाजसेविका सुंदरी ठाकुर तथा वरिष्ठ पत्रकार व लेखक अरुण कुमार कमल और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया झंडावंदन के बाद सभी को नाश्ता और दूध का वितरण किया गया। सभी ने एक दूसरे को गणतंत्र दिवस बधाई दी। 

उल्लेखनीय है कि काफी सालों से ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ सीनियर पुलिस आफिसर की छवि वाले सिराज इनामदार का नाम महाराष्ट्र पुलिस में गर्व से लिया जाता है जिनके कार्यों के चलते उन्हें अब ए.सी.पी. बना दिया गया है। अब तह वर्सोवा पुलिस में जितने भी सीनियर आये हैं उनमे से वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सिराज इनामदार को सबसे बेहतर बताया जा रहा है। और उनके कार्यों के चलते अब उन्हें ए.सी.पी. के पद की जिम्मेदारी दी गयी है। 

Post a Comment

 
Top