0




बिग बॉस फेम अर्शी खान, पंकज बेरी, मुश्ताक खान, आदि ईरानी और एकता जैन की है मुख्य भूमिका

मुम्बई। बिग बॉस फेम अर्शी खान, पंकज बेरी, सुमेन्द्र तिवारी, आदी ईरानी और एकता जैन के अभिनय से सजी निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह की अचलेश्वर फिल्म्स के बैनर तले बनी हिंदी फिल्म 'त्राहिमाम' का टीज़र मुम्बई के रेड बल्ब प्रीव्यू थिएटर में लॉन्च किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राधे राधे बाबूजी, रोमिल चौधरी, अंजन भट्टाचार्य, लीना बोस, सुनील पाल, अभय शर्मा, असमा सय्यद और रुपाली भारद्वाज रहे। 

निर्देशक दुष्यंत प्रताप सिंह ने बताया कि जब अत्याचार हद से अधिक बढ़ जाता है तो फिर त्राहिमाम की आवाजें आती हैं। फ़िल्म का कॉन्सेप्ट भी यही है और इस वजह से इसका टाइटल रखा गया है।

फिल्म के टीजर में राजस्थान में खून खराबे का दौर दिखता है। जुर्म में लिप्त अपराधियों की गोलीबारी, पॉवर, क्रप्शन, दुश्मनी, शोषण की दास्तान सुनाती है यह फिल्म। डायलॉग भी दमदार लगते हैं।

फिल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी ने बताया कि लेखक सलमान ने मुझे जिस ढंग से त्राहिमाम की कहानी सुनाई, मुझे काफी अलग और अलहदा लगी। यह कानपुर के पास एक गांव की रियल स्टोरी पर आधारित है। जब शूटिंग शुरू करने जा रहे थे, तो शूटिंग से तीन दिन पहले कोरोना आ गया। लेकिन दुष्यंत ने पूरी हिम्मत और मेहनत के साथ मुम्बई में शूटिंग कर डाली।

दुष्यंत प्रताप सिंह ने कहा कि यह हम सबके लिए सौभाग्य की बात है कि हमारे बीच वृंदावन से राधे राधे बाबूजी पधारे। मैं मीडिया का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया। मैं एक साधारण परिवार से हूँ और यहाँ तक पहुंचा हूँ।

त्राहिमाम में 68 किरदार हैं। इस फिल्म में चुलबुली अदाकारा अर्शी खान ने चंपा नामक एक मजदूर का रोल किया है। यह अर्शी की कुछ चुनिंदा बेहतरीन फिल्मों में से एक होगी। उनके साथ पंकज बेरी, आदि ईरानी, मुश्ताक खान, एकता जैन सहित कई कलाकारों ने उम्दा काम किया है।

मुख्य अतिथि राधे राधे बाबूजी ने कहा कि मैं दुष्यंत प्रताप सिंह को हार्दिक बधाई देता हूँ कि उन्होंने नारी उत्पीड़न के विषय पर जागरूक सिनेमा बनाया है। इन्होंने समाज को आइना दिखाने का कार्य किया है। त्राहिमाम आज के जमाने मे नारी पर हो रहे अत्याचारों को दर्शाती है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि यह फ़िल्म सुपरहिट जाएगी।

एक्टर रोमिल चौधरी ने कहा कि दुष्यंत प्रताप सिंह रियलिस्टिक सिनेमा बनाते है, जिनमें एक मैसेज भी होता है। 

एक्ट्रेस एकता जैन ने बताया कि दुष्यंत जी के साथ मेरी यह दूसरी फिल्म है। इसमें मैंने एक वकील की भूमिका निभाई है।

इस फिल्म के निर्माता सुमेन्द्र तिवारी, नीतू तिवारी और फहीम आर कुरैशी हैं।

Post a Comment

 
Top