0




मुंबई। मुंबई में हुए 26/11 के वर्षगाँठ के अवसर पर मेघाश्रेय फाउंडेशन की सीमा सिंह ने मुंबई पुलिस के साथ विशेष कार्यक्रम किया। आतंकवादियों के द्वारा हमले में शहीद वीरों को स्मरण करते हुए मेघाश्रेय फाउंडेशन के द्वारा बीकेसी पुलिस स्टेशन में आयोजित एक विशेष कार्यक्रम में पुलिसकर्मियों को सर्दियों से सुरक्षित रहने के लिए विंटर जैकेट भी भेंट किया। इस अवसर पर डीसीपी ज़ोन 8 दीक्षित गेडाम, एसीपी कैलाश आहवाड, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप मोरे, सरीपात काले उपस्थित थे।

 मेघाश्रेय फाउंडेशन की संस्थापक सीमा सिंह अपने बच्चों डॉ. मेघना सिंह और श्रेय सिंह के साथ विभिन्न कार्यक्रमों में सबसे आगे रहती हैं। सीमा सिंह ने अपने बच्चों की ओर से मेघाश्रेय फाउंडेशन की शुरुआत की। मेघाश्रेय फाउंडेशन भारत भर में वंचित बच्चों की बेहतरी और भूखे लोगों को खाना खिलाने की दिशा में काम करता है। अब तक, 25 कार्यक्रमों और पहलों के माध्यम से पूरे भारत में पाँच लाख से अधिक लोगों के जीवन को बदल दिया है।

इस अवसर पर सीमा सिंह ने कहा कि मुंबई पर हुए हमलों को कौन भूल सकता है। आतंकवादियों से डटकर मुकाबला करने वाले शहीदों को भी हम आज याद करते हैं। मुंबई महानगर में किसी भी त्योहार को हम सुरक्षित मना पाते हैं तो इसके लिए सभी मुंबई पुलिस के आभारी हैं।

इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रदीप मोरे ने कहा कि हमने इस हमले में अपनो को खोया लेकिन देश सबसे पहले हैं, अपने देश वासियों की सुरक्षा सबसे पहले हैं। हम चाहते हैं कि जो इस हमले में शहीद हुए उनकी आत्मा को शांति मिले।

Post a Comment

 
Top