0


"इच्छाधारी नाग-नागिनों से जुडी कहानियां हमेशा दर्शकों के लिए बहुत रुचिकर रही है। देश के प्रमुख एफटीए चैनलों में से एक, दंगल टीवी जल्द ही एक काल्पनिक शो इश्क की दास्तान- नागमणि प्रस्तुत करने जा रहा है, जिसमें पवित्रा पुनिया, आलिया घोष और आदित्य रेडिज मुख्य लीड के रूप में हैं।

नागमणि दो अलौकिक प्राणियों की एक अमर प्रेम कहानी है जो एक चुड़ैल के लालच का शिकार हो जाते हैं। यह स्वरुप बदलने वाले नाग-नागिन के बीच प्रेम की कहानी और नागिन के पास मौजूद जीवनदायिनी रत्न को प्राप्त करके अमरता की तलाश करने वाली दुष्ट चुड़ैल के कभी न खत्म होने वाले लालच को दर्शाता है। क्या डायन के साये में इच्छाधारी नागिन अपनी महान प्रेम कहानी लिख पाएगी... 'इश्क की दास्तान... नागमणि'? प्यार, इच्छाओं, लालच, जीवन और मृत्यु से परिपूर्ण कहानी - यह शो दर्शकों की जिज्ञासा के तार छेड़ कर उन्हें बाँध कर रख देगा।  

आधुनिक समय के ट्विस्ट के साथ एक सदियों पुरानी कहानी, 'इश्क की दास्तान - नागमणि' बहुत जल्द दंगल टीवी पर प्रसारित होने लगेगी। सस्पेंस और सांपों से भरा यह शो देखने लायक होगा।

चरित्र 

आलिया घोष: पारो (हीरोइन) (उम्र 20 साल)

नायिका, इच्छाधारी नागिन, मानव रूप में सकारात्मक और सहज ही प्रभावित हो जाने वाली लड़की है। वह हमेशा हर चीज में खुशी और सकारात्मकता की तलाश करती है, और आज की लड़कियों की तरह अपना मार्ग बनाना जानती है और उसके पास अपनी चीजों के लिए खड़े होने का अपना अनूठा तरीका है।

आदित्य रेडिज: शंकर (हीरो) (उम्र 20 वर्ष)

शंकर, हमारा इच्छाधारी नाग, मानव और नाग रूप में एक मजबूत सोच वाला, नेक व्यक्ति है, जो अपने परिवार के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। वह अपनी मृत माँ से बहुत प्यार करता था, लेकिन उसकी मृत्यु के बाद, उसने अपने पिता दुर्जन सिंह पर अपनी माँ की मृत्यु का जिम्मेदार मानता है।  

पावित्रा पुनिया: मोहिनी (चुड़ैल) (200 साल की लेकिन अपने आपको मायाजाल से 30 साल की दिखा रही है)

चुडैल : चुड़ैल एक बहुत ही आकर्षक और भव्य महिला है, जो "दिमाग" के साथ खेल सकती है। जो किसी भी व्यक्ति को कभी भी सम्मोहित कर सकती है, और किसी व्यक्ति से जो चाहे कह और करवा सकती है। हम एक चमगादड़ हमेशा उस जगह के आसपास देखते हैं जहां वह है। वास्तव में, वह बहुत बूढ़ी (लगभग 200 वर्ष) है, लेकिन सांप के जहर के दैनिक सेवन से 30 वर्षीय महिला की तरह युवा और सुंदर दिखती है। अपनी सुंदरता को स्थायी बनाए रखने के लिए उसे नागमणि की जरूरत है जो कहीं छिपी हुई है।

Post a Comment

 
Top