0


•  हैवीड्यूटी उपयोग जैसे गन्ना, निर्माण सामग्री और भारी वज़न कीढुलाई के लिए बेहतरीन

•  ख़ास ढुलाई के लिए निर्मित ट्रैक्टर जिसमें है हाई टॉर्क इंजन,कम परिचालन लागत, अंतरराष्ट्रीय स्टाइलिंग और आरामदायक संचालन

•   रिवर्सिबल मोल्डबोर्डप्लो, बेलर और थ्रेशर जैसे विविध कृषि उपकरणों के लिए उपयुक्त 

 महाराष्ट्र: विश्व की तीसरी सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी और मैसी फ़र्ग्यूसनट्रैक्टरों की निर्माता, टैफे - ट्रैक्टर्सएंड फार्म इक्विपमेंट लिमिटेड ने कोल्हापुर में एक भव्य समारोह में क्रांतिकारी मैग्नाट्रैक सीरीज लॉन्च की और ट्रैक्टर उद्योगमें एक नया मापदंड स्थापित किया। नया मैसीफ़र्ग्यूसन 8055 मैग्नाट्रैक, 50 hp रेंज में आता है और मैग्नाट्रैक सीरीज में पहलाट्रैक्टर है। मैग्नाट्रैक सीरीज विश्व स्तरीय स्टाइल, उन्नत तकनीक, बेजोड़ शक्ति, तथाकम परिचालन लागत के साथ अविश्वनीय परफारमेंस और उपयोगिता प्रदान करती है। यह असाधारणट्रैक्टर रेंज भारी ढुलाई के लिए सर्वोत्तम है। मैग्नाट्रैक सीरीज़ को लॉन्च करते हुए, टैफे की CMD मल्लिका श्रीनिवासन ने कहा कि, “60 से अधिक वर्षों से, टैफेऔर मैसी फ़र्ग्यूसन ब्रांड ने महाराष्ट्र के किसानों के साथ गहरा और मजबूत संबंध बनायाहै। महाराष्ट्र राज्य के किसान काफी प्रगतिशील हैं, जो उत्पादकता बढ़ाने और अपने कृषिकार्यों से उन्नत मूल्य प्राप्त करने के लिए नई-नई तकनीकों को तेजी से अपना रहे हैं।ताकत, स्टाइल, आराम और कार्यक्षमता की उनकी प्रमुख आकांक्षाओं को पूरा करने के लिएटैफे ने आज नई मैग्नाट्रैक सीरीज लॉन्च की।

 हम भारत की गन्ना राजधानी, कोल्हापुरमें प्रीमियम हेवीड्यूटी हॉलेज ट्रैक्टर - मैग्नाट्रैक पेश करते हुए स्वयं को सम्मानितमहसूस कर रहे हैं।" उच्चतर मैग्नाटॉर्क इंजन के साथ बना, यह प्रीमियम ढुलाई वालाविशेष ट्रैक्टर अधिकतम टॉर्क और उच्च ईंधन दक्षता प्रदान करता है। अपनी श्रेणी मेंसर्वश्रेष्ठ 200 Nm टॉर्क के साथ, यह ट्रैक्टर सड़क या कच्चे रास्तों वा खेतों, हर स्थितिमें भारी ट्रॉलियों को आसानी से खींच सकता है। इसके इंजन और ट्रांसमिशन को सड़क परउच्च गति के साथ असाधारण उत्पादकता के लिए अच्छी तरह से सुसंगत किया गया है जिसके परिणामस्वरूपयह ट्रैक्टर तेज़ी से ढुलाई और ईंधन की बेजोड़ बचत प्रदान करता है। विश्वस्तरीयस्टाइलिंग और डिज़ाइन मैग्नाट्रैक श्रृंखला को "ट्रैक्टर का बॉस" बनाते हैं। विशिस्ट रूप से निर्मित मैग्ना स्टाइलिंगमें अत्याधुनिक फीचर्स हैं जिनमें शामिल है वन-टच फ्रंट ओपनिंग सिस्टम के साथ एक सिंगल-पीसएयरोडायनामिक बॉनेट। इसका विशाल प्लेटफॉर्म, स्टाइलिश लुक, आधुनिक स्टीयरिंग व्हीलऔर एडजस्टेबल सीट, संचालन सुविधा के मानकों को चिह्नित करते हैं। इंडस्ट्री में पहलीबार, मैसी फ़र्ग्यूसन 8055 में रात के दौरान बेहतर रोशनी प्रदान करने के लिए ट्राई-LEDके साथ शक्तिशाली प्रोजेक्टर हेडलैम्प मौजूद हैं। गन्ना ढुलाई, निर्माण सामग्री और हेवीड्यूटी ढुलाई के लिए सबसेउपयुक्त, मैग्नाट्रैक सीरीज विविध किस्म के कृषिसंबंधित कार्यों के लिए भी उपयुक्त है, जिसमें रिवर्सिबल मोल्डबोर्ड प्लो(RMB), रोटावेटर, पोस्ट-होल डिगर, थ्रेशर, और बेलर जैसे नए कृषी यंत्र भी शामिल हैं। मैग्नाट्रैक का ऊँचा ग्राउंड क्लीयरेंस, खेतों के बांध और उबड़-खाबड़सड़कों को आसानी से पार करने में ट्रैक्टर को मदद करता है। इसका लंबा व्हीलबेस स्थिरतासुनिश्चित करता है और भारी वज़न खींचते समय फ्रंट लिफ्टिंग को रोकता है। ऊँचा PTO प्लेसमेंटविविध प्रकार के PTO संचालित उपकरणों के साथ बेजोड़ परफॉरमेंस देता है। मैक्स OIB -तेल में डूबे हुए ब्रेक और रेडिएटर एवं साइलेंसर पर बने सेफ्टी गार्ड मैग्नाट्रैक कोअत्यंत सुरक्षित और भरोसेमंद ट्रैक्टर बनाते हैं। मैग्नाट्रैक के उपयुक्त और बिल्कुल नए फीचर्स उन्नत तकनीक और सहज अनुभव प्रदान करतेहैं, जो भारतीय जमीनके अनुकूल हैं।

Post a Comment

 
Top