0



मुंबई। भारत की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी (आईएचसीएल) ने अपने सिद्धांतों और मूल्यों के अनुसार, कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में एक भूमिका निभाई है। रंगों के त्यौहार से पहले आईएचसीएल और शेफ संजीव कपूर ने 'हीलविथहोली' उपक्रम के अंतर्गत कोविड के खिलाफ लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे सायन अस्पताल के कोविड योद्धाओं को सम्मानित किया। इस अवसर पर आईएचसीएल के एमडी एवं सीईओ पुनीत छटवाल, शेफ संजीव कपूर, सायन अस्पताल के डीन मोहन जोशी, डॉक्टर, नर्स एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित थे। 

ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट (टीपीएसडब्ल्यूटी) ने नेतृत्व में आईएचसीएल ने शेफ संजीव कपूर और अन्य भागीदारों के साथ मिलकर भारत के शहरों में पौष्टिक भोजन प्रदान किया है। 'मील्सटूस्माईल्स' पहल ने 17 शहरों के 38 अस्पतालों में 4.5 मिलियन मील्स परोसे हैं।

लोकप्रिय शेफ संजीव कपूर ने कहा कि हमारे स्वास्थ्यरक्षा समुदाय ने महामारी के इस अभूतपूर्व समय में निस्वार्थ भाव से सेवा दी है और उन्‍हें सम्मान तथा पुरस्कार मिलना चाहिये। दो साल पहले जो चीज एक आइडिया के रूप में जन्मी थी, उसने मूर्त रूप लिया और भोजन वितरित करने की देशव्यापी पहल में बदल गई। महामारी से लड़ाई में डॉक्टरों की अभिन्न भूमिका को सम्मानित करने वाले इस महान कार्य के लिये आईएचसीएल के साथ भागीदारी करना मेरा सौभाग्‍य है। 'हीलविथहोली डॉक्टरों के प्रति आभार जताने के लिये एक संकेत के रूप में हमारी छोटी सी कोशिश है, जो उनकी दयालुता और साहस को सलाम करती है।

आईएचसीएल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी पुनीत छटवाल ने कहा कि आईएचसीएल अपनी 'मील्सटूस्माईल्स' पहल के जरिये इस समुदाय की सेवा करते हुए सम्मानित और आभारी महसूस कर रहा है। हम बृहन्मुंबई महानगरपालिका, शेफ संजीव कपूर और अपने सभी अन्य भागीदारों द्वारा इस प्रयास में मिले सहयोग के लिये उनका धन्यवाद करते हैं। इस मौके पर हम मेडिकल समुदाय के प्रति अपना आभार व्यक्त करते हैं और उनके उत्साह को नमन करते हैं।

Post a Comment

 
Top