0



एक अभिनेता, एक सेलिब्रिटी एंकर जिन्होंने 300 से अधिक लाइव शो की मेजबानी की है, हबीब मिथिबोरवाला अब फैशन डिजाइनर विशाल कपूर वीके के ब्रांड, पनाश रनवे के राष्ट्रीय प्रमुख हैं, जो फैशन, ग्लैमर में प्रतिभा सम्पन्न है।

 2020 से सलाहकार बोर्ड के सदस्य और पनाश इमेज अवार्ड्स विजेता होने के नाते, हबीब को 2021 में पनाश रनवे के राष्ट्रीय प्रमुख की भूमिका और उपाधि से सम्मानित किया गया, जिसके बाद मिस्टर मिस एंड मिसेज फेस ऑफ पनाश रनवे और पनाश इमेज का वार्षिक आयोजन किया गया। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता, टीवी सितारे, भारत भर के ग्लैमरस प्रतिभाशाली प्रतियोगी, मीडिया पार्टनर शामिल हुए।

 हबीब इस भूमिका को लेकर रोमांचित हैं और पनाश रनवे के संस्थापक और निदेशक विशाल कपूर वीके के आभारी हैं, जिनके प्रमुख वार्षिक कार्यक्रम मिस्टर मिस एंड मिसेज फेस ऑफ पनाश रनवे, क्वीन्स लीग गोल्डन अवार्ड्स और पनाश इमेज अवार्ड्स की चर्चा है। कोई आश्चर्य नहीं, विशाल कपूर और हबीब मीठीबोरवाला का प्रतिभाशाली और शक्तिशाली संयोजन इवेंट उद्योग में एक बड़ी पहचान बनाता है।

 हबीब मीठीबोरवाला सिर्फ इवेंट्स में ही नहीं बल्कि थिएटर, टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक प्रमुख चेहरा हैं। हबीब ने रीमिक्स के साथ टीवी उद्योग में प्रवेश किया, जहां उन्होंने मज़ेदार आदमी 'नकुल' की भूमिका निभाई और बाद में स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है में हीना खान और करण मेहरा के साथ भी देखा गया। इन वर्षों में, हबीब ने सीआईडी, मधुबाला… एक इश्क एक जुनून, श..फिर कोई है, यस बॉस, स्टार वन हॉरर नाइट्स, जीत आदि सहित कई टीवी शो किए हैं। हाल ही में, उन्होंने वेब श्रृंखला भी करना शुरू किया और है  अब तक दो पूरे किए- डिटेक्टिव रागिनी 2, क्राइम एंड जस्टिस।

 टीवी पर प्रमुख चेहरा, हबीब कई टीवी रियलिटी शो में अतिथि रहे हैं, जिनमें खुल जा सिम सिम और निश्चित रूप से बहुत प्रशंसित दस का दम शामिल है, जहां उन्होंने बॉलीवुड के पसंदीदा सलमान खान के साथ डांस किया। वह टैंगो चार्ली, राज़ 2 और बॉय इन बॉलीवुड जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। वर्तमान में, हबीब ज़ी टीवी के धारावाहिक 'मीट' की शूटिंग कर रहे हैं जहाँ वह वेलेंटाइन के विशेष एपिसोड के लिए एक एंकर की भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

 प्रतिभाशाली अभिनेता काफी बहुमुखी है और इसलिए उसने वर्षों में अपनी झोली में कई पुरस्कार एकत्र किए हैं - प्रतिष्ठित आईटीए अवार्ड, दादासाहेब फाल्के अवार्ड, जाइंट्स ग्रुप अवार्ड, एमसीए अवार्ड, WOW अवार्ड्स, जीबी अवार्ड्स, इकतारा एनजीओ अवार्ड, पनाश इमेज अवार्ड्स और पार्ट्रा अवार्ड। वह भी अभिनय, एंकरिंग और इन्फ्लुएंसर के क्षेत्र में। 

फिर भी, हबीब 1999 से उद्योग में हैं, जहां उन्हें ब्रिटानिया के विज्ञापन में भारत के पसंदीदा सचिन तेंदुलकर और राहुल द्रविड़ के अलावा किसी और के साथ पहला ब्रेक नहीं मिला।

 हबीब को 'द हबीब शो' को शुरू हुए 2 साल हो चुके हैं, लेकिन बहुत ही कम समय में शानदार होस्ट ने अपने शो में 100 से अधिक हस्तियों का साक्षात्कार लिया - टीवी सितारों से लेकर कॉमेडियन तक, बॉलीवुड अभिनेताओं और प्रतिष्ठित हस्तियों तक। 

Post a Comment

 
Top