0


अब म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना कलाकारों और म्यूजिक लेबल्स को होगा आसान

मुंबई : म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना और लाखों लोगों का दिल जीतना निश्चित रूप से हर रिकॉर्ड लेबल और कलाकार की इच्छा होती है। भक्ति श्रेणी में बड़े पैमाने पर ऑडियंस तक पहुंचने के लिए इस शैली के साथ नवाचार और प्रयोग किया जा रहा है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए रिकॉर्ड लेबल और कलाकारों की मदद करने के लिए, शेमारू का भक्ति-केंद्रित वर्टिकल शेमारू भक्ति उन्हें सहयोग करने के लिए आमंत्रित कर रहा है और इस सहयोग के अंतर्गत, उनके कंटेंट का विपणन और वितरण विश्व स्तर पर किया जाएगा।

इस नई पहल के माध्यम से, शेमारू भक्ति भारत में स्थानीय कलाकारों और लेबलों को अधिक से अधिक एक्सपोजर देने की योजना बना रहा है और यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहा है कि सामग्री शेमारू के यूट्युब चैनल नेटवर्क, जिसमें 10 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर, इसके सोशल मीडिया जिसके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। शेमारूमी, इसके ओटीटी एप्प, एवं डीटीएच व केबल टीवी पर अन्य पार्टनर चैनल्स सहित इसके डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म्स पर मार्केटिंग करके व्यापक दर्शकों तक पहुंचा जा सके। इसके अतिरिक्त, इसे स्पॉटिफाइ, गाना, विंक, हंगामा, अमेज़ॅन, म्यूजिक, जियोसावन, आईट्युन्स जैसे प्रमुख ऑनलाइन म्यूजिक स्टोर्स पर भी वितरित किया जाएगा।

शेमारू भक्ति एक दशक से अधिक समय से भक्ति के क्षेत्र में एक मजबूत नाम है। इसने कई महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को लॉन्च किया है और अपने भक्ति उपभोक्ताओं को गुणवत्तापूर्ण सामग्री की एक श्रृंखला प्रदान करने के लिए विभिन्न अनूठी पहल की शुरुआत की है। इस पहल की और जानकारी music@shemaroo.com पर ईमेल लिख कर प्राप्त कर सकते है।

हाल के दिनों में, शेमारू भक्ति ने गुंजन संगीत, अनीश कैसेट्स, सागरिका बंगाली, आदि जैसे म्यूजिक लेबल्स का अधिग्रहण किया है। इसने सुरेश वाडेकर, अनूप जलोटा, शंकर महादेवन, अनुराधा पौडवाल, खेसारी लाल, लखबीर सिंह लक्खा जैसे प्रसिद्ध गायकों के कार्यों को भी हासिल किया है। ऐसी जगह बनाना, जहां ऐसी महान हस्तियों को पहले गाया और वितरित किया गया हो, सभी संगीतकारों और रिकॉर्ड लेबल के लिए एक सपना होता है। और शेमारू भक्ति की इस पहल के साथ, इस सपने को पूरा करना बस एक कदम दूर है।

Post a Comment

 
Top