0


दबंग और देव डी जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मड़वा चुकी अभिनेत्री माही गिल अपनी आगामी वेब सीरीज रक्तांचल 2 में पॉलिटिशन के रूप में दर्शकों चौकाने आ रही हैं

एमएक्स प्लेयर दर्शकों के लिए बहुप्रतीक्षित एमएक्स ओरिजिनल  सीरीज़ रक्तांचल 2 लेकर आ रही है, जो इस बार, रणनीति नहीं - राजनीति का वादा करती है। दिलचस्प ट्रेलर इस बात पर प्रकाश डालता है कि राजनीतिक समीकरण कैसे बदलने वाले हैं क्योंकि सत्ता की भूखे में इन विरोधियों ने नए सीएम बनने पर अपनी नजरें गड़ा दी हैं। रामानंद राय, एक वरिष्ठ राजनेता, वसीम खान से शक्तिशाली प्रतिस्पर्धा है, जो पूर्वांचल के बड़े निविदा माफियाओं में से एक थे और अब सक्रिय राजनीति में प्रवेश कर चुके हैं, जबकि राज्य की एकमात्र महिला प्रतिनिधि सरस्वती देवी भी प्रतिष्ठित सीएम की कुर्सी पर दावा करना चाहती हैं। अचानक, एक दिन, मीडिया घोषणा करता है कि विजय सिंह जीवित है, जो सभी की योजनाओं को पटरी से उतार देता है।

रक्तांचल 2 का हिस्सा बनने पर माही गिल ने कहा, "गर्व और उद्दंड, एक पहेली है जो इस पुरुष प्रधान दुनिया को तूफान से ले जा रही है। स्क्रीन पर शक्तिशाली चरित्र के बाद, 90 के दशक की शुरुआत से वास्तविक जीवन के उदाहरणों से प्रेरित, मैंने महसूस किया कि क्या भारतीय राजनीति में एक महिला होना कितना कठिन है।"

Post a Comment

 
Top