0


मुम्बई। कोंकण के युवा उद्यमी डॉ सूरज माटे को ढेरों अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है। 22 जनवरी को डॉ सूरज माटे को पद्मश्री कल्पना सरोज, प्रोफेसर डॉ मधु कृष्ण ने मुम्बई में हुए एक शानदार अवार्ड फंक्शन में एम्पावर सोशल एंड एजुकेशन ट्रस्ट द्वारा बिजनेस आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया।

आपको बता दें कि डॉ. सूरज सुभाष माटे ग्लोबल सनशाइन ट्रेडिंग सर्विसेज़ प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर हैं। उनकी कम्पनी ट्रेडिंग और सर्विसेज की फील्ड में कार्यरत है। डॉ सूरज माटे को मुम्बई में हुए दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड से बेस्ट ट्रेडर्स के लिए भी सम्मानित किया गया है। उन्हें एम्पावर डायरेक्ट सेलिंग एंड बिजनेस अवार्ड, नेल्सन मंडेला नोबेल पीस अवार्ड, दार्शनिक मुम्बई प्रेस मीडिया अवार्ड, दादा साहेब फाल्के इंडियन टेलीविजन अवार्ड, 24टाइम न्यूज एंड एंटरटेनमेंट एक्सीलेंसी अवार्ड, छत्रपति शिवाजी महाराज गौरव अवार्ड, दिल्ली में महात्मा गांधी इंटरनेशनल पीस अवार्ड भी प्राप्त हो चुका है। 24 अक्टूबर 2021 को मुम्बई में डॉ सूरज माटे को बिजनेस ग्लोबल अचीवर अवार्ड भी दिया गया।

बता दें कि डॉ सूरज माटे बिजनेस मैन होने के साथ एक सामाजिक व्यक्ति भी हैं और अपनी कम्पनी के जरिये लोगों को रोजगार के अवसर भी देते हैं। कोरोना काल में वह जरूरतमंदों के मददगार भी बने हैं।

Post a Comment

 
Top