0



एनसीआर। कल दादरी विधानसभा (गौतमबुद्ध नगर) मे "दिवाली मिलन समारोह" हेतु आमंत्रित दिल्ली राज्य की विधानसभा कस्तूरबा नगर के विधायक व मुख्य अतिथि @MADANLALAAP एवं भूतपूर्व विधायक @NitinTyagi व समस्त प्रदेश व जिला प्रभारियों का @Sanjay'Tugalpur' के गृह निवास पर उनके द्वारा भव्य स्वागत व सत्कार किया गया व उनके इस कार्य हेतु दादरी विधानसभा के बड़े-बुजुर्गों द्वारा भरपूर आशीर्वाद भी प्राप्त हुआ एवं आगामी विधानसभा चुनाव में दादरी से आम आदमी पार्टी के विधायक पद हेतु मत देने का आशीर्वाद एवं शुभकामनाएं भी उन्हें मिली। 

सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के ही कुछ प्रोफेशनल लोगों द्वारा 2 बार इंटरनल सर्वे में दादरी विधानसभा के लगभग 83% मतदाताओं द्वारा संजय 'तुगलपुर' द्वारा किये गए उनके सामाजिक कार्यों एवं पूर्वजों खासकर उनके पिता महेंद्र प्रधान के द्वारा किये जनहितार्थ कार्यों के लिए इसबार मतदाता दादरी विधानसभा में संजय 'तुगलपुर' को अपना विधायक मान चुकी है। उनकी सभाओं में उमड़ रही भीड़ भी इस बात का गवाह है कि उन्हें जनता का स्नेह प्राप्त हो रहा है।

हाल के दिनों में वीर गुर्जर सम्राट मिहिर भोज के मुद्दे पर सम्पूर्ण भारत का गुर्जर समाज इस बार 2022 के विधानसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश की किसी भी विधानसभा में भाजपा को वोट नही करेगा, चूँकि संजय 'तुगलपुर' स्वयं गुर्जर समाज से ही हैं इसलिए उन्हें विशेष आशीर्वाद अपने समुदाय का अवश्य ही प्राप्त होगा। दादरी विधानसभा का लगभग 1 लाख से भी अधिक गुर्जर समाज का वोट इन्हें प्राप्त होगा।

Post a Comment

 
Top