0




देबिना बनर्जी का नाम सुंदरता, फैशन, स्किनकेयर, प्रतिभा आदि का पर्याय है। हालाँकि, अपनी सबसे हालिया फिल्म के लिए उन्हें यह सब अलग रखना पड़ा, क्योंकि इसमें उन्होंने एक बीमार व्यक्ति का किरदार निभाया है। बिजोया का किरदार, एक सुपर मॉडल के रूप में शुरू होता है, जिसमें परफैक्शन हेतु देबिना को कुछ हफ्तों के लिए कसरत करने और प्रोटीन युक्त आहार लेने की आवश्यकता थी। यद्यपि, बिजोया इसमें नाकामयाब रहीं, जिससे उसके भीतर बड़े शारीरिक परिवर्तन होने लगे। इस बदलाव के लिए बिजोया उर्फ देबिना को घंटों प्रोस्थेटिक्स से गुजरना पड़ा।

इस पर बात करते हुए देबिना कहती हैं, "एक एक्टर के तौर पर आप घंटों मेकअप वाली कुर्सी पर बैठने के आदी हो जाते हैं। लेकिन बिजोया का किरदार अलग था। इसके फाइनल रिजल्ट ने मुझे रुला दिया, क्योंकि यह बेहद इमोशनल था। मैंने वास्तव में इस तरह की बीमारियों से पीड़ित सभी लोगों का दर्द महसूस किया। यह केवल एक मेकअप और गियर था, लेकिन मेरे दिमाग और शरीर के लिए यह बेहद चुनौतीपूर्ण था। मैं सोच भी नहीं सकती कि जो वास्तव में इससे गुजरते हैं, उनके लिए यह कितना मुश्किल होगा। इससे मुझे एहसास हुआ कि जीवन बेहद नाजुक है और हमें इसे कभी हल्के में नहीं लेना चाहिए।

ओटीटी प्लेटफॉर्म बिग बैंग पर रिलीज़ हुई फिल्म, शुभो बिजोया को लेकर दुनियाभर से प्रशंसकों की बेहद सकारात्मक प्रतिक्रिया आई है। राम कमल मुखर्जी का बेजोड़ निर्देशन इस तथ्य के साथ कि गुरमीत और देबिना 11 साल बाद जोड़ी के रूप में एक साथ आए हैं, शुभो बिजोया को एक ऐसी फिल्म बनाती है, जिसका वास्तव में सभी को बेसब्री से इंतजार था। गुरमीत और देबिना के प्रदर्शन ने सभी क्षेत्रों में काफी प्रशंसा बटोरी है।

https://www.instagram.com/reel/CVPPC-RMGAM/?utm_medium=copy_link

Post a Comment

 
Top