0

मुंबई: कोरोना महामारी को लेकर जहां हर जगह अफरातफरी मची हुई है, वहीं भूलेश्वर स्थित माधव बाग मंदिर के परिसर में कोविड 19 की वैक्सीन लगाने के लिये आम जनता के लिये ऐसी व्यवस्था की गई हैं, जहां आने वाले एयरकंडीशन में बैठ सुमधुर संगीत का आनंद लेते हुए अपनी बारी का इंतजार करते हैं. मनपा द्वारा गत दिनों नगरसेवक पूर्व विधायक अतुल शाह की पहल पर शुरू किया गया.

  सीपी टैंक स्थित लगभग 160 साल पुराना माधवबाग मंदिर परिसर में बने बैंक्वेट हॉल में कोविड19 की वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की गई है. यहां आने वाले लोगों को बरसात या धूप में खड़े होकर इंतजार करने की चिंता नहीं है. अतुल शाह वैक्सीन लगवाने वालों से चर्चा करते हैं ताकि किसी को कोई परेशानी नहीं होने पाए.

  भाजपा नगरसेवक अतुल शाह ने इस केंद्र की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता को नायर अस्पताल या जेजे अस्पताल में लंबे समय तक प्रतीक्षा करने की शिकायत रहती थी. लॉकडाउन से पहले बैंक्वेट हॉल का उपयोग रिसेप्शन आदि कार्यों के लिए किया जाता था. ट्रस्टियों की पेशकश पर मैंने मनपा से वैक्सीन सेंटर मंजूर करवा लिया. वैक्सीन लगने पर आधा घन्टा तक उन्हें रुकना पड़ता है इसीलिए चाय बिस्किट और ठंडा गर्म पानी की व्यवस्था की गई है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाता है.

  अतुल शाह ने लोगों की मदद के लिये दो हेल्पलाइन नंबर 022-66667129 और 022-66667131 जारी किए हैं.

Post a Comment

 
Top