0

मुंबई। SCC अर्थात सेम कास्टिंग कंपनी के तहत एक्ट्रेस, एक्टर्स, डायरेक्टर्स, राइटर्स और सिनेमैटोग्राफर, एडिटर्स, ऐक्शन डायरेक्टर्स के काम को मैनेज करेंगे।

कास्टिंग और टैलेंट मैनेजमेंट आज बॉलीवुड की एक बड़ी वर्किंग फील्ड है और इस क्षेत्र में इंडस्ट्री के विख्यात बिज़नेस मैनेजर सन्नी शाह ने कास्टिंग और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है जिसका नाम है SCC अर्थात सेम कास्टिंग कम्पनी ( SEM CASTING COMPANY)  

 आपको बता दें कि सन्नी शाह बॉलीवुड में दशकों से काम कर रहे हैं। उन्होंने 1988 में फिल्म प्रोडक्शन मैनेजर, फिल्म प्रोड्युसर और सेलिब्रिटी बिज़नेस मैनेजर के रूप में बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया था। उन्होंने वर्षों तक अभिनेता इरफान खान के साथ काम किया है जिनका हाल ही में निधन हो गया है। साथ ही सन्नी शाह 

तुषार कपूर, आर्या बब्बर, राजेश शर्मा, मिलिंद गुणाजी और ईशा कोपिकर नारंग जैसे आर्टिस्ट का वर्क मैनेज करते आ रहे हैं। 

इसके अलावा वह भोजपुरी सिनेमा के साथ जुडे हैं और दिनेश लाल यादव (निरहुआ) आम्रपाली दुबे और प्रवेश लाल यादव के मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं।

इतने वर्षों के अपने अनुभव और तमाम स्टार्स के साथ काम करने वाले सन्नी शाह ने अब कास्टिंग और टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है और उन्हें यकीन है कि वह उभरती हुई प्रतिभाओं को इंडस्ट्री में काम दिलवाने में और उनका कैरियर बनाने में एक महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

सन्नी शाह को बॉलीवुड में स्टार्स से लेकर डायरेक्टर, प्रोड्युसर और तमाम टेक्नीशियन भली भांति जानते हैं, इसलिए उन्हें कास्टिंग और टैलेंट को उसकी मंज़िल तक पहुंचाने में आसानी होगी। 

ई मेल के जरिए प्रोफाइल भेजा जा सकता है  

semcastingmumbai@gmail.com

Post a Comment

 
Top