0

शेमारू टीवी ने यह ख़बर शो के ऑफिशियल प्रोमो के जरिए दी

मुंबई :-  शेमारू एंटरटेनमेंट का हिंदी मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी ने अपने नए ओरिजिनल शो 'जुर्म और जज़्बात' के चेहरे के रूप में रोनित रॉय के नाम की आज पुष्टि की है। चैनल ने यह ख़बर शो के ऑफिशियल प्रोमो के जरिए दी, जिसे देखकर यकीन हो गया कि यह शो सभी को चौंका देगा।  कई टीवी शो और फिल्मों में एक से बढ़कर एक किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुए अभिनेता रोनित रॉय के दर्शक अब शेमारू टीवी के नए शो 'जुर्म और जज़्बात' में उन्हें देखकर खुशियों और रोमांच का अनुभव कर सकेंगे।

दिल दहला देने वाले प्रोमो में शो के नाम 'जुर्म और जज़्बात' के साथ शो के चेहरे के रूप में रोनित रॉय को पेश किया गया है। इस शो में रोनित दर्शकों को ऐसी आसाधारण कहानियों का सफ़र करवाएंगे जो सभी के रोंगटे खड़े कर देगा।

शेमारू एंटरटेनमेंट का प्रमुख हिंदी मनोरंजन चैनल शेमारू टीवी फ्री-टू-एयर विभाग में कार्यरत है। दर्शकों की पसंद, प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, उन्हें हर दिन घर बैठे मनोरंजन की दैनिक खुराक दिलाने के लिए खास तौर पर बनाए गए कार्यक्रम दिखाकर यह चैनल परिपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन प्रस्तुत करता है।

शेमारू टीवी के नए ओरिजिनल शो 'जुर्म और जज़्बात' का ऑफिशियल प्रोमो देखने के लिए दर्शक इस लिंक पर क्लिक कर सकते है :- https://www.youtube.com/watch?v=HvHmv6KCanA

Post a comment

 
Top