0

मुम्बई। बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आकस्मिक मौत ने सभी को हैरत और गहन विषाद में डाल दिया। सभी एकजुट होकर सुशांत को न्याय दिलाने की मांग किये, किन्हीं कारणों से यह कार्य पूर्ण नहीं हुआ किन्तु अभिनेता को न्याय दिलाने के लिए अभी भी पूरा देश प्रयासरत है। कई न्यूज़ चैनलों ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए प्रयास किया फिर भी यह रहस्य बस एक रहस्य बनकर रह गया। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कोई बेपर्दा नहीं कर पाया और उनके लिए न्याय की मांग भी अब मंद पड़ गयी। 

सुशांत के लिए उनके चाहने वालों का अटूट प्रेम अब भी कम नहीं हुआ और इनके लिए वे सभी न्याय की मांग करते रहेंगे। इसीलिए सुशांत सिंह राजपूत के मौत का कारण, उसके मौत से जुड़े रहस्यों को जानने को जानने के लिए और कई जांच एजेंसियों को सुशांत मामले के जांच के बाद मौन धारण कर लेने के पीछे के कारणों को जानने के लिए दो निर्माताओं द्वारा संयुक्त रूप से सुशांत की याद को दर्शकों तक पहुंचाने का प्रयास किया गया है। प्रसिद्ध आपराधिक वकील अशोक सरौगी को पत्नी सरला सरौगी और राहुल शर्मा ने विकाश प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म 'न्याय द जस्टिस' का निर्माण किया है।

निर्माता का कहना है, हमें विश्वास है कि यह फ़िल्म सुशांत की यादों को सदा जीवंत बनाकर रखेगा और सुशांत के चाहने वालों और न्याय दिलाने वालों को उनके लिए न्याय मांगने की कवायद को याद दिलाता रहेगा। इस वेलेन्टाइन डे पर फ़िल्म 'न्याय द जस्टिस' के द्वारा पुनः सुशांत की यादों को और उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश को नई दिशा दिला पाएंगे। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमारा मौन प्रयास है।

Post a comment

 
Top