0

मुम्बई। ओसियन म्यूजिक एंड इंटरटेनमेंट और ज़ी म्यूजिक कंपनी के बैनर तले डॉ रीना मेहता का म्यूजिक वीडियो 'बेचैनियां' रिलीज किया गया। इस एल्बम में बॉलीवुड के पार्श्व गायक अमित मिश्रा के साथ ऑस्ट्रेलिया की डॉ रीना मेहता ने भी अपनी प्यारी आवाज में वैलेंटाइन डे स्पेशल गीत गाया है। इस मधुर रोमांटिक गीत के संगीतकार और गीतकार अयान अली अब्बास हैं।

 वैलेंटाइन डे के मौके पर इस एलबम का म्यूजिक लांच बेहद सफलता पूर्वक हुआ। रिलीज होते ही यह गीत हर किसी की जुबान पर चढ़ गया। म्यूजिक लॉन्च के समय रोमिल चौधरी से भी गीत गाने की फरमाइश की गयी क्योंकि इस म्यूजिक का सूंदर संगीत ट्रैक ने सभी को प्रभावित किया। मुम्बई के अलावा सिडनी के हिस्सों में इस एल्बम का बहुत ही खूबसूरतीपूर्वक फिल्मांकन किया गया है।

 दबंग 3 के सहायक निर्देशक सुनील अग्रवाल ने 'बेचैनियां' म्यूजिक एल्बम का निर्देशन किया है। बिग बॉस 12 फेम रोमिल चौधरी के साथ ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की रहने वाली ऐशनी ने इस एल्बम में काम किया है। इस गीत की कोरियोग्राफी सौरभ खत्री  और एडिटिंग बल्लू सलूजा ने की है।

 देखा जाए तो कई सिंगर्स और फिल्ममेकर ने प्रेम की अवधारणा को नया आयाम और नई पहचान दी है और प्रेम में विश्वास करना सिखाया है। आज भी सच्चा प्यार और प्यार करने वाली जोड़ियां मौजूद हैं। वास्तव में प्रेमी आत्माएं मौजूद हैं, ये लोगों में विश्वास है और रीना मेहता प्रेम में अटूट विश्वास रखती हैं। गायिका रीना मेहता के लिखे गये सुखकारी रचनाओं और गीतों से सभी का प्रेम में विश्वास बढ़ेगा। 'बेचैनियां' एक ऐसा गाना है जो कई प्यार करने वाले दिलों को एकजुट करेगा।

Post a comment

 
Top