0


मुम्बई। पिछले दिनों अंधेरी पश्चिम मुंबई स्थित स्मिता ठाकरे इन्वेंशन सेंटर में इनोवेटिव आर्टिस वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा एक शाम कोरोना योद्धा के नाम का आयोजन डॉ दलजीत कौर द्वारा किया गया, जिसमें कोविड के दौरान देश के लिए कार्य करने वाले तमाम लोगों को पुरस्कृत और सराहा गया.

इस अवसर पर ऐड किंग प्रह्लाद कक्कड़, गायक अरविंदर सिंह, डॉ धर्मेंद्र कुमार, प्रसिद्ध चरित्र अभिनेता बीरबल, गुजरात के प्रसिद्ध कॉमेडी कलाकार सुखदेव धमिलिया, प्रसिद्ध गायक और अभिनेता भौमिक पटेल, प्रसिद्ध कॉमेडियन वीआईपी, प्रसिद्ध गायक और अभिनेता राजू टांक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल नरेंद्र सोनी को अवार्ड दिया गया.

इस अवसर पर आयोजक डॉ दलजीत कौर ने कहा कि, "मेरा सौभाग्य है कि आज इस कार्यक्रम में इतने लोग जुड़े हैं और इनमें से सभी का कुछ ना कुछ कोरोना जैसी महामारी से निपटने में सहयोग रहा है. मैं उन सभी की आभारी हूं".

वही नरेंद्र मोदी के हमशक्ल नरेंद्र सोनी को भी अवार्ड दिया गया. नरेंद्र सोनी और मोदी का जन्मदिन, साल, मां का नाम, भाई का नाम, वजन और बर्ताव बिलकुल एक जैसा है और नरेंद्र सोनी का नाम इसी कारण लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हुआ है.

Post a comment

 
Top