0

सिनेमेकिंग इंटरनेशनल फिल्म, ढाका 2020 में फ़िल्म को मिला दो पुरस्कार

मुम्बई। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सराही गई और कई पुरस्कार हासिल कर चुकी फिल्म 'अंर्तध्वनि - द इनर वॉइस' ने एक बार फिर से सिनेमेकिंग

इंटरनेशनल फ़िल्म, ढाका 2020 में दो अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त करके देश का सम्मान बढ़ाया है. इस समारोह का आयोजन ढाका फिल्म फेस्टिवल और सिनेमेकिंग ऑर्गनाइजेशन द्वारा किया गया था. 2020 में कोरोना महामारी के कारण जहां उद्योग को कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है, फिल्म 'अंर्तध्वनि - द इनर वॉयस' ने एक बार फिर अपनी अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धियों को बढ़ाया है. 

इस फेस्टिवल में ए के बीर को सर्वश्रेष्ठ एशियाई निर्देशक के रूप में और अभिनेत्री स्वप्ना पति को उनके असाधारण और उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए बेस्ट इंटरनेशनल अभिनेत्री के रूप में सम्मानित किया गया है.

फिल्म की प्रतिक्रिया से उत्साहित, निर्देशक ए के बीर कहते हैं, 'यह हमारी पूरी टीम के लिए एक सुखद क्षण है और मैं उन सभी को उनके भावुक और समर्पित भावना के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा. यह पुरस्कार टीम अंतर्ध्वनि को जाता है. 

यह फिल्म 24 एफपीएस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत राजेश कुमार मोहंती द्वारा निर्मित है. इसमें स्वप्ना पति, गौरव पासवाला और तलविंदर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. पहले इस फिल्म को कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, विंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, राजस्थान फिल्म फेस्टिवल सहित कई और फिल्मोत्सव में भी सराहना मिल चुकी है.

Post a comment

 
Top