0


मुंबई - पंजाब के प्रमुख रियल एस्टेट डेवलपर सुषमा ग्रुप ने 13 प्रोजेक्टों के शानदार डिलीवर के रिकॉर्ड को बनाते हुए, अब  हिमाचल प्रदेश में अपने उत्कृष्ट रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट सुषमा एलिमेंटा को लांच किया है। यह हॉलिडे होम्स प्रोजेक्ट सोलन जिले के हिल स्टेशन कसौली में बनाया जा रहा है जो पहाड़ों छुट्टी बिताने की एक बेहतरीन डेस्टिनेशन है। 6 एकड़ में फैला हुआ यह प्रोजेक्ट 50 करोड़ रुपये के निवेश के साथ विकसित किया जा रहा है।

सुषमा एलिमेंटा का बिल्ट-अप एरिया 3,38,079 वर्ग फुट क्षेत्र होगा जिसमें 8 टॉवर बनाए जायेंगे और इसमें कुल 382 यूनिट्स होंगी। इन यूनिट्स का साइज़ 630 वर्ग फुट से लेकर 1335 वर्ग फुट तक होगा, जिसमें 1, 2 और 3 बीएचके अपार्टमेंट बनाए जाएंगे। इस प्रोजेक्ट की खासियत है कि समुद्र तल से 6,000 फीट की ऊंचाई पर स्थित है, और इस प्रोजेक्ट के सामने घाटी हैं और प्रत्येक कमरे से घाटी के सबसे शानदार दृश्य दिखाए देंगे।

इसके अलावा प्रोजेक्ट में सभी आधुनिक सुविधाओं को शामिल किया है, जैसे जिम, एक्सपीरियंस सेंटर, लाइब्रेरी, किड्स रूम, मीडिया रूम, स्पा व सोना, गेम्स रूम, नेचर डेक, ग्रैंड एंटेरन्स पवेलियन और सनसेट प्लाजा सहित मनोरंजन गतिविधियों से सुसज्जित है। प्रोजेक्ट की चंडीगढ़ एयरपोर्ट और हाईवे के माध्यम से अच्छी कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, सुषमा ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, प्रतीक मित्तल ने कहा, हम हिमाचल प्रदेश में अपने पहले  प्रोजेक्ट के लॉन्च पर बहुत खुश हैं। एलिमेंटा, हमारे हॉलिडे होम्स के सेगमेंट में  अपनी तरह का एक प्रोजेक्ट है और हॉलिडे होम्स के कांसेप्ट पर यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है। हर दिन बढ़ते तनाव के साथ, इस प्रोजेक्ट से लोगों को राहत मिलेगी, क्योंकि यह पहाड़ों के बीच स्थित है, शहरों की हलचल से दूर है;  प्रोजेक्ट प्रदूषण और तनाव मुक्त वातावरण प्रदान करेगा है।

Post a comment

 
Top