0

कोरोना काल अभी तक खत्म नही हुआ है लेकिन मायानगरी हर रोज़ अपने नए-नए रूप दिखा रही हैं। फ़िल्मों से लेकर वेबसीरिज और शादी से लेकर पार्टी तक हर कोई कोरोना में भी एंजॉय कर रहा हैं। तो ऐसे में ही वेबसीरिस की दुनिया की एक अदाकारा अपना खुद का ऐसा कैलेंडर लेकर आ रही हैं जिसे देख आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

नए साल में जहां हर कोई अपने नए काम मे बिजी हैं तो वहीं केनिशा अवस्थी अपने चाहने वालो के लिए लेकर आ रही एक सेंसुअस कैलेंडर। 

आपको बता दें कि केनिशा इस इंडस्ट्री के लिए नई नही हैं। हाल ही वो नेटफ्लिक्स की वेबसीरिज हँसमुख , MX Player की मस्तराम और रक्तांचल में नजर आयी थी। इतना ही नही केनिशा अवस्थी काफी चैनेल में बतौर एंकर के तौर पर काम कर चुकी हैं और  300 से ज्यादा लाइव इवेन्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं।

और बहुत ही जल्द वो Zee 5 की आनेवाली वेबसीरिज 'आफते इश्क़' और 'अन इन्कम्प्लीट मैन' में नजर आने वाली हैं। इतना ही नही अगले साल में वो बहुत बड़े संगीतकारों से भी जुड़ेंगी।

अपने कैलेंडर लांच के लिए केनिशा बहुत एक्ससाइटेड हैं और कहती हैं कि कैलेंडर लॉन्च करने का आईडिया बहुत सिंपल सा हैं। मैं चाहती हु कि मेरे दर्शक मेरे अलग-अलग रूप को देखे। मुझे फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत अच्छा लगता हैं। मैं अपने फैशन और अपने लुक को बाकियो से अलग एक पहचान देना चाहती हु और बताना चाहती हू कि फैशन मेरे लिए कितना सच्चा हैं जिसे शब्दो मे बयां नही किया जा सकता।

केनिशा 31 दिसंबर को अपने ऑफिसियल वेबसाइट पर कैलेंडर लॉन्च करेंगी।

Post a Comment

 
Top