0

 

                  2020 सेल्फ लव एंथम है क्रेजी लेडी

इस दशक का मिज़ाज क्रेज़ीनेस से भरपूर है। इस बात को ध्यान में रखते हुए, सोनी म्यूजिक इंडिया ने आस्था गिल के अनोखे सेल्फ लव एंथम 'क्रेजी लेडी' को रिलीज किया। यह गाना सेल्फ लव और उन लोगों को नज़रअंदाज़ करने के बारे में है जो आपके क्रेज़ी होने के कारण आपको शर्मसार करते हैं।

चरन और कनिका द्वारा रचित और आस्था गिल के साथ मिलकर उनके द्वारा लिखित, 'क्रेज़ी लेडी' में चकाचौंध करने वाले आकर्षित दृश्य भी नज़र आएंगे। इस सिंगल की ख़ास बात यह है कि इसे देसी स्पर्श के साथ अंतरराष्ट्रीय मानकों को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस गाने का वीडियो बहुत ही वाइब्रेंट, बॉल्ड, और फ़ैशन से भरपूर है। आस्था इस गाने के ज़रिए अपने पागलपन के साथ लोगों का मनोरंजन करती हुई नज़र आती हैं। आस्था द्वारा दिए गए चार्टबस्टर्स  बज़, डीजे वाले बाबू, नागिन और कमरिया को ध्यान में रखते हुए क्रेज़ी लेडी से उम्मीद की जा सकती है कि यह सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर कमाल करेगा।

आस्था कहती हैं, “इस गाने की उत्पत्ति स्वयं को प्यार करने की मेरी यात्रा से शुरू हुई। मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना रिलीज़ हो चुका है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना लोगों को उनकी क्रेज़ी साइड को पहचानने में मदद करेगा। यह गाना लोगों के अंदर छीपे पागलपन को सेलिब्रेट करता है, और यदि लोग इस भावना के साथ 2021 में आगे बढ़ेंगे तो बहुत बढ़िया होगा। मैं सोनी म्यूज़िक इंडिया की शुक्रगुजार हूं कि उन्हें ने मेरे इस गाने का प्रोत्साहन दिया।"

सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा प्रस्तुत, चरण और कनिका द्वारा रचित और आस्था गिल के साथ मिलकर उनके द्वारा लिखित यह गाना 'क्रेज़ी लेडी' सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है।

Post a comment

 
Top